नई Mahindra Bolero बजा देगी अब सबकी पुंगी, धांसू इंजन और सॉलिड फीचर्स

Mahindra Bolero 2023: आज बात करते है भारत की सबसे फेमस गाड़ी के बारे में, तो ऐसी गाड़ी सामने आती है जिसे हर कोई पसंद करता है.

Mahindra Bolero 2023: आज बात करते है भारत की सबसे फेमस गाड़ी के बारे में, तो ऐसी गाड़ी सामने आती है जिसे हर कोई पसंद करता है. हर कोई अपने घर ले जाना चाहता है. देशभर में अगर ऑटो सेक्टर की बात की जाए तो एक शानदार पोजीशन पर महिंद्रा कंपनी आती है. हम आपको बता दें अब महिंद्र कंपनी ने लॉन्च करने की सोची है अपनी एक न्यू बेहतरीन और शानदार गाड़ी, जिसका नाम है Mahindra Bolero 2023.

यह एक ऐसी गाड़ी है जिसको लोग शानदार और जानदार गाड़ी भी कहते है. अगर इसके फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें काफी शानदार और धमाकेदार फिचर्स मिलने वाले हैं, जिसे देखकर आप भी उसको बेहद पसंद करने लगेंगे और चाहेंगे कि जल्द से जल्द यह गाड़ी आपके घर आ जाए. तो चलिए इसके बारे में जानते हैं और बताते हैं आपको इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में भी वो भी विस्तार से.

Mahindra Bolero 2023 फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

अगर इस गाड़ी के फीचर्स की बात की जाए तो इसके फीचर्स आपको एकदम तगड़े और लाजवाब मिलने वाले है, जेसे की इसमें आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और ऑटोमैटिक एसी यूनिट आदि. जैसे कई नए फीचर्स मिलने वाले है.

Mahindra Bolero 2023 का दमदार और पावरफुल इंजन

अगर इस गाड़ी के इंजन की बात की जाए तो इसमें आपको 2.2L mHawk डीजल और 2.0L टर्बो पेट्रोल इंजन की सुविधा मिलने वाली है.

Mahindra Bolero 2023 की कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो इस न्यू महिंद्रा बोलेरो की कीमत आपको 10.79 लाख रुपये की पढ़ने वाली है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है. वहीं इसके ऑन रोड होने के बाद इस महिंद्रा बोलरो की कीमत और भी बढ़ जाती है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles