Home ऑटो New Maruti Swift के लुक ने किया सबको हक्का बक्का, ज़्यादा मायलेज...

New Maruti Swift के लुक ने किया सबको हक्का बक्का, ज़्यादा मायलेज के साथ खास फीचर्स

New Maruti Swift: न्यू मारुति सुजुकी स्विफ्ट लॉन्च होकर करेगी धमाल, मिलेंगे खास फीचर्स और तगड़ा इंजन, जानिएं डिटेल्स.

New Maruti Swift: भारतीय ऑटो बाजार के अंदर अगर मारुति की मारुति सुजुकी गाड़ी की बात करें तो यह एक ऐसी गाड़ी है जो सबके दिलों पर राज करती है. इसका लुक और उसका डिजाइन ही सबको देखते ही पसंद आ जाता है.

पॉपुलैरिटी और सेल्स के मामले में भी मारुति की यह गाड़ी सबसे अव्वल नंबर पर रहती है. अगर आप भी इसको लेने की प्लानिंग कर रहे है तो अब बड़ा धमाका करते हुए लॉन्च है रहा है इसका न्यू मॉडल. जी हां दोस्तों अब न्यू लुक और सुंदर बॉडी के साथ पेश होने की पूरी तैयारी कर चुकी है New Maruti Swift गाड़ी.

अगर आप न्यू स्विफ्ट की लेने वाले है तो चलिए जान लीजिए इसकी पूरी जानकारी, इसमें अब अपको क्या खास मिलेगा, साथ ही कितना सीसी इंजन मिलेगा चलिए जान लीजिए पूरे विस्तार से.

New Maruti Swift कब होगी लॉन्च?

सबसे पहले अपको इस New Maruti Swift की लॉन्चिग के बारे में पूरी जानकारी पूरे विस्तार से दे देते है. बता दें मारुति कंपनी द्वारा अभी इसकी तारीख का कोई ऐलान नहीं किया है, लेकिन संभावना जताई जा रही है कि कंपनी इसकी बहुत जल्द दो तीन महीने के अंदर लॉन्च के डालेगी.

New Maruti Swift के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

New Maruti Swift के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी दें तो अपको बता दें इसमें अपको डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल कंसोल, डिजिटल क्लस्टर, डिजिटल कंसोल, हनीकॉम्ब मेश पैटर्न, नए और बेहतर हेडलैंप, फॉग लाइट, नए बंपर और बोनट डिजाइन, नए डिजाइन वाले अलॉय व्हील , एयरबैग्स आदि जैसे फीचर्स दिए जाएंगे.

New Maruti Swift के इंजन

New Maruti Swift के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें अपको तगड़ा एक धांसू 1.2 लीटर थ्री-सिलेंडर Z सीरीज माइल्ड हाइब्रिड इंजन दिया जाएगा. इस नए इंजन में अपको मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनो विकल्प मिलेंगे.

Mahindra Scorpio यहां से बहुत ही कम कीमत में लाएं घर, सेकंड हैंड मॉडल पर शानदार ऑफर

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version