Home ऑटो नई Toyota SUV ने दिखाया कमाल, तूफानी फीचर्स कम कीमत के साथ...

नई Toyota SUV ने दिखाया कमाल, तूफानी फीचर्स कम कीमत के साथ उपलब्ध

New Toyota SUV: बहुत जल्द दस्तक देने वाली है बहुत ही सुंदर लुक में नई टोयोटा एसयूवी गाड़ी, कीमत होगी कम और फीचर्स होंगे चकाचक.

New Toyota SUV: वैसे तो भारत के ऑटो बाजार के फोर व्हीलर क्षेत्र के अंदर आपको शानदार और कमाल कर देने वाली गाड़ियां उपलब्ध मिलेगी. लेकिन इसी बीच टोयोटा कार निर्माता कंपनी की गाड़ियों की बात करें तो, इसके सभी मॉडल एकदम कमाल और आकर्षित कर देने वाले होते हैं.

लगातार टोयोटा की गाड़ियां अच्छी सेल्स के पायदान पर इंडियन ऑटो बाजार में दिख रही है. अपनी लोकप्रियता और सेल्स के मामले में उछाल को देखते हुए अब टोयोटा ने लॉन्च करने की तैयारी की है अपनी एक नई एसयूवी गाड़ी. जिसका नाम होगा New Toyota XUV 700 बहुत ही सुंदर लुक में टोयोटा इसको लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है.

खबरों के मुताबिक रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि इसमें आपको दमदार इंजन के साथ-साथ लग्जरी फीचर्स इंटीरियर और एक्सटीरियर में मिलेंगे. वहीं यह गाड़ी एक ऐसी गाड़ी होने वाली है जो बाकी की अन्य गाड़ियों को दमदार टक्कर देगी. चलिए इस खबर में हम आपको इस आने वाली New Toyota XUV 700 की कुछ जानकारी दे देते है.

कीमत क्या रहेगी

कीमत की अगर बात करें तो टोयोटा की इस आने वाली नई गाड़ी की कीमतों का अभी खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन एक रिपोर्ट में निकलकर सामने आया है कि इसकी कीमत 20 लख रुपए के आसपास होने वाली है. यह एसयूवी बेहतरीन और शानदार एसयूवी में शुमार होगी.

सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

टोयोटा की नई गाड़ी में मिलने वाले सभी फीचर और स्पेसिफिकेशन की जानकारी दें तो, इसमें अपको इंटीरियर में सारे के सारे फीचर और फंक्शन एकदम डिजिटल और स्मार्ट वर्किंग मिलेंगे. डिजिटल फीचर के तौर पर इसमें आपको डिजिटल क्लस्टर, डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल कंट्रोल, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, लो फ्यूल इंडिकेटर, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट, चाइल्ड लुक, एयर बैग आदि जैसे सभी फीचर्स दिए जाएंगे. इसके अलावा और भी सेफ्टी फीचर्स इसके अंदर मौजूद मिलेंगे.

फर्राटेदार मायलेज के साथ खरीदें 15 हजार में Hero Super Splendor

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version