Home ऑटो अब Hero Splendor बहुत ही कम कीमत में बनाएं अपनी, जानें कहां...

अब Hero Splendor बहुत ही कम कीमत में बनाएं अपनी, जानें कहां मिलेगा फाड़ू ऑफर

Hero Splendor : दोस्तों टू व्हीलर सेक्शन में हीरो की बाइक की काफी अच्छी सेल होते है.

Hero Splendor : दोस्तों टू व्हीलर सेक्शन में हीरो की बाइक की काफी अच्छी सेल होते है. हीरो की हीरो स्प्लेंडर बाइक एक ऐसी बाइक है जो गांव की सड़कों से लेकर शहर के हाईवे तक पर दौड़ती हुई दिखती है.

हीरो की हीरो स्प्लेंडर बाइक ना केवल ज्यादा माइलेज देती है, बल्कि यह एक ऐसी बाइक है जो कम पेट्रोल में ज्यादा चलती है, साथ ही साथ हर मिडल क्लास फैमिली इस बाइक को लेना पसंद करती है. अगर आप भी इसको लेने वाले हैं, तो इस खबर में हम आपको बताने वाला कि कैसे आप बहुत कम कीमत में इस बाइक को अपना बना सकते हैं.

Hero Splendor Plus की कीमत जानें

अगर आप लेने की प्लान कर रहे है हीरो की Hero Splendor बाइक तो आपको बता दें इस बाइक के शुरुआती मॉडल के प्राइस आपको शुरू मिलेंगे 74,801 रुपये से, जो कि इसके एक्स-शोरूम प्राइस है. वहीं यह बाइक आपको ऑन-रोड होने के बाद मिलेगी 89,877 रुपये तक की कीमत पर. अगर आप इसको पूरी रकम देकर नहीं लेना चाहते तो हीरो ने अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए उस पर इजी फाइनेंस प्लान भी दिया है. बता दें आप इसको केवल 11,000 रुपये की डाउन पेमेंट कर अपना बना सकते है.

Hero Splendor Plus का इंजन

बता दें इस हीरो बाइक में आपको सिंगल सिलेंडर का 97.2 Cc इंजन दिया गया है, जो 8.02 PS की पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सफल है. माइलेज के मामले में हीरो की Hero Splendor ब्लैक बाइक आपको एक लीटर पेट्रोल पर 80.4 किलोमीटर का माइलेज प्रदान करती है. इसमें मिलने वाले फीचर्स भी आपको काफी बेहतरीन और शानदार दिए जा रहे है. बाकी इसका इंजन काफी पावरफुल और दमदार है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version