Home ऑटो Renault ने पेश की शक्तिशाली इंजन और स्टनिंग लुक वाली नई कार,...

Renault ने पेश की शक्तिशाली इंजन और स्टनिंग लुक वाली नई कार, बाकी सबकी हुई सेल्स खराब

Renault : ऑटो सेक्टर में गाड़ियां हर एक कार कंपनी की गाड़ियों को टक्कर देती हुई दिख रही है.

Renault : ऑटो सेक्टर में गाड़ियां हर एक कार कंपनी की गाड़ियों को टक्कर देती हुई दिख रही है. ऐसे में Renault ने भी काफी सुंदर लुक और डिज़ाइन वाली एक नई गाड़ी पेश की है. Renault की इस नई कार का इंटीरियर और एक्सटीरियर काफी अमेजिंग दिया गया है, जो की लोगों का आकर्षण का केंद्र बनता हुआ दिख रहा है.

ज्यादा जानकारी देने से पहले आपको बता देते है इस गाड़ी का नाम. इसका नाम हैं न्यू Renault Triber MPV कार इसमें आपको मिल रहा है धुआंधार दासू इंजन जो एकदम तगड़ा है. बाकी की पूरी जानकारी इस गाड़ी की लेने के लिए खबर को नीचे तक पढ़ें.

Renault Triber MPV फीचर्स

फीचर्स में इस नई Renault Triber में आपको बहुत से नए और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स मिलने तय है. इसमें आपको मिल रही है एक बड़ी 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट, ऑटो एसी, डिजिटल स्पीड मीटर, ब्लूटूथ कनेक्शन, म्यूजिक सिस्टम आदि जैसे फीचर्स मिलेंगे.

Renault Triber MPV सेफ्टी फीचर्स

सेफ्टी फीचर्स के मामले में तो इस नई Renault Triber 7-सीटर एमपीवी के अंदर आपको दिए जा रहे है आपकी सेफ्टी के लिए एयरबैग्स, EBD के साथ एबीएस,कैमरा व्यू, सीट बेल्ट रिमाइंडर, रिवर्स पार्किंग सेंसर, लो फ्यूल इंडिकेटर, नेवीगेशन सिस्टम आदि.

Renault Triber MPV शक्तिशाली इंजन

इंजन में आपको इस Renault Triber mpv में आपको मिलेगा दमदार इंजन. इसमें आपको 72hp वाला 1.0-लीटर, तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है. जो 5-स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version