Home ऑटो 6 लाख में मिल रही ये 7 Seater Car, धांसू लुक्स और...

6 लाख में मिल रही ये 7 Seater Car, धांसू लुक्स और जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स

Maruti Ertiga में 5 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स दिया गया है। यह कार एलईडी लाइट के साथ आती है।

7 Seater Cars: बाजार में सात सीटर गाड़ियों की भारी डिमांड रहती है। मिडिल क्लास फैमिली वाले लोग इन गाड़ियों में कम कीमत और हाई माइलेज तलाशते हैं। बाजार में ऐसी ही एक कार है Renault Triber. ये कार शुरुआती कीमत 5.99 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा रही है। इस कार में 999cc का पेट्रोल इंजन मिलता है जो 72 PS पावर और 96 Nm टॉर्क देता है।

Renault Triber में एडवांस फीचर्स

Renault Triber में एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो का फीचर मिलता है। ये कार 5 स्पीड मैनअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स में आती है। यह धाकड़ कार सड़क पर 20 kmpl की माइलेज देती है। इसमें सेफ्टी के लिए छह एयरबैग और EBD के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। कार में अलॉय व्हील और ऑटो एसी का फीचर मिलता है।

Renault Triber को टक्कर देती है ये कार

बाजार में एक और सस्ती सात सीटर कार है, जो सबसे ज्यादा बिकती है। इस कार का नाम है Maruti Ertiga. इस कार की कीमत 8.69 लाख रुपये एक्स शोरूम है। इस कार 1.5 लीटर की का K-सीरीज डुअल जेट इंजन दिया गया है। कार में 101hp की पावर और 136 nm का टॉर्क जनरेट होता है।

कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन 

Maruti Ertiga में 5 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स दिया गया है। यह कार एलईडी लाइट के साथ आती है। कार में बड़ा लेग स्पेस और बूट स्पेस मिलता है। कार में पेट्रोल पर 20.51kmpl की माइलेज निकलती है। वहीं, ये कार CNG पर 26km/kg तक की माइलेज देती है। जानकारी के अनुसार यह कार बड़ी हेडलाइट और तेज रफ्तार इंजन पावर के साथ आती है।

ये भी पढ़ें: Hyundai Grand i10 Nios VS Maruti Swift: किसे लेने में आपके बचेंगे पैसे, किसमें हैं न्यू जनरेशन फीचर्स? जानें कंपैरिजन

ये भी पढ़ें: 5 डोर के बाद अब इलेक्ट्रिक में आएगी Thar, माइलेज और कीमत सुनकर आप हो जाएंगे खुश

Exit mobile version