Home ऑटो शक्तिशाली इंजन के साथ किलर लुक में New Renault Triber ने मचाई...

शक्तिशाली इंजन के साथ किलर लुक में New Renault Triber ने मचाई ऑटो सेक्टर में आग, Maruti Ertiga की निकली हवा

Renault Triber : हर एक गाड़ी अपने लुक और इंटीरियर और एक्सटीरियर फंक्शन के लिए चर्चा में रहती है.

Renault Triber : हर एक गाड़ी अपने लुक और इंटीरियर और एक्सटीरियर फंक्शन के लिए चर्चा में रहती है. इस बीच अब जबरदस्त मारुति की गाड़ियों को टक्कर देने के लिए आ गई है ऑटो सेक्टर में Renault Triber, जिसका इंटीरियर और एक्सटीरियर काफी सॉलिड दिया गया है.

वहीं इस नई Renault Triber के इंजन की बात अगर करें तो, इसमें आपको ऐसा तगड़ा और ऐसा शक्तिशाली इंजन दिया है, जो Maruti Ertiga को भी पीछे करता हुआ नजर आ रहा है. अगर आप इस गाड़ी को लेंगे तो जान लीजिए इसके अंदर आपको क्या क्या खूबी मिलने वाली है.

Renault Triber Engine

आपको बता दें, इस रेनॉल्ट की नई गाड़ी Renault Triber में आपको धांसू और तगड़ा वाला दमदार इंजन दिया जा रहा है. इस नई गाड़ी Triber में आपको एक 72hp वाला 1.0-लीटर, तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जायेगा. जो 5-स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. कहा जा रहा है कि यह गाड़ी Maruti Ertiga के इंजन को तगड़ी टक्कर देने में सक्षम रहने वाली है.

https://vidhannews.in/auto/mahindra-xuv200-new-suv-launched-with-luxury-look-now-everything-will-be-clear-13-09-2023-68592.html

Renault Triber Features

Renault Triber फीचर्स के मामले के बहुत ही शानदार और डिजिटल फीचर्स आपको देने वाली है. इस 7-सीटर गाड़ी में आपको ऑटोमेटिक एसी, ऑटोमेटिक क्लाइमेट चेंज , यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, इमरजेंसी ब्रेक, म्यूजिक सिस्टम, हाई स्पीड अलर्ट , लो फ्यूल इंडिकेटर, सेफ्टी के लिए चार एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रिवर्स पार्किंग सेंसर, एक रियर पार्किंग कैमरा जैसे सभी फीचर्स इसमें आपको दिए जा रहे है.

Renault Triber Price

कीमत के मामले में आपको यह गाड़ी 6.33 रुपए की कीमत से शुरू मिलेगी. जो की इसकी शो रूम कीमत है. वहीं ऑन रोड होने के बाद इसकी कीमत और भी बढ़ जाती है. साथ ही इस गाड़ी को लेने के लिए फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है.

https://vidhannews.in/auto/harley-davidson-bike-attractive-look-launched-with-low-price-14-09-2023-68850.html

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

Exit mobile version