Home ट्रेंडिंग स्कूल के लड़के ने किया ‘बादल बरसा बिजुली’ डांस, बच्चे के...

स्कूल के लड़के ने किया ‘बादल बरसा बिजुली’ डांस, बच्चे के स्टेप्स देख टीचर्स भी करने लगे डांस

Dance Video
Dance Video

Dance Video : इस समय सोशल मीडिया पर ‘बादल बरसा बिजुली सावन को पानी’ गाने का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। यूट्यूब शॉट्स से लेकर इंस्टाग्राम रील्स तक हर जगह इस गाने पर डांस देखा जा सकता है. दरअसल ये गाना नेपाली है. लेकिन इस गाने पर बॉलीवुड कलाकार भी धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. खैर, इतना ही नहीं, कुछ युवतियों ने तो इस गाने पर डांस करके अपने सोशल मीडिया करियर की शुरुआत भी की। इसी बैकग्राउंड में एक छोटे बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है. लड़का सावन को पानी गाने पर थिरकता नजर आ रहा है। हैरानी की बात तो यह है कि इस लड़के के साथ स्कूल के टीचर भी धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. इन बच्चों का उत्साह देखकर आप भी सचमुच अवाक रह जाएंगे.

बच्चों के डांस की सराहना की गयी

इस Dance Video को इंस्टाग्राम पेज duskndawn.xo ने शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा नेटिजन्स देख चुके हैं और लगभग सभी ने इस लड़के की तारीफ भी की है. इस वीडियो में आप स्कूली बच्चों को सावन को पानी गाने पर डांस करते हुए देख सकते हैं. संभवत: ये बच्चे छुट्टी के दौरान डांस कर रहे हैं क्योंकि ये स्कूल यूनिफॉर्म में डांस कर रहे हैं. इसमें एक लड़का स्टेज पर डांस कर रहा है और बाकी लोग लड़के का हौसला बढ़ा रहे हैं. इस बीच टीचर्स भी इस डांस का हौसला बढ़ाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में लड़कों ने जो डांस मूव्स किए हैं वो वाकई जबरदस्त हैं.

इस लड़के का अंदाज देखकर आप रह जाएंगे हैरान

ये वीडियो भी  हो रहा वायरल

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें.

Exit mobile version