Home ऑटो Royal Enfield 650 का फाड़ू लुक और धुआंधार इंजन भरेगा उड़ान, जानें...

Royal Enfield 650 का फाड़ू लुक और धुआंधार इंजन भरेगा उड़ान, जानें कीमत

Royal Enfield 650: रॉयल एनफील्ड की बाइक युवाओं के दिलों को धड़का रही है, ऐसे में रॉयल एनफील्ड 650 अपने धाकड़ लुक और बेहतरीन इंजन परफॉर्मेंस के लिए चर्चा में बना हुआ है.

Royal Enfield 650: रॉयल एनफील्ड की बाइक युवाओं के दिलों को धड़का रही है. ऐसे में आज के मौजूद समय में रॉयल एनफील्ड के कई वेरिएंट मौजूद है जो युवाओं के दिलों पर राज करते हुए दिख रहे है. ऐसे में एक और रॉयल एनफील्ड की बुलेट धाकड़ लुक और बिंदास फाड़ू डिजाइन में सभी के दिलों को जीत रही है.

पहले आपको इस रॉयल एनफील्ड बुलेट का नाम बता देते है. इस बुलेट का नाम है Royal Enfield 650 बुलेट. इसमें मौजूद सभी फंक्शन आपको एक से बढ़कर एक दिए गए हैं जो कि एकदम न्यू लेटेस्ट होंगे. इसके अलावा इसमें मौजूद इंजन भी एकदम सॉलिड और शक्तिशाली दिया गया है. आइए जानिए इस बुलेट की पूरी जानकारी.

Royal Enfield 650 Price

कीमत की अगर जानकारी दे तो आपको बता दें रॉयल एनफील्ड 650 की कीमत ऑटो बाजार के अंदर 4.2 लख रुपए से शुरू की गई है. यह कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत है. ऑन रोड होने के बाद इसकी कीमत पर अधिक हो जाती है.

Royal Enfield 650 Features & Specification

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की अगर जानकारी दे तो आपको बता दें इसके सारे फंक्शन आपको सारे नए अपडेटेड फंक्शन के तौर पर दिए जायेंगे. इसमें अपको डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल क्लस्टर, डिजिटल कंसोल, डिजिटल क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्ट फोन कनेक्टिविटी आदि जैसे सभी फीचर्स दिए जा रहे है. इसके अलावा इस बाइक में आपको सेफ्टी फीचर्स भी दिए जा रहे है. इमरजेंसी ब्रेक तक इस बाइक में आपको दिए जा रहे है.

Royal Enfield 650 Engine

इंजन की अगर बात करें तो इसमें आपको 649 cc का शानदार और दमदार इंजन दिया गया है. यह इंजन एकदम दमदार और तगड़ा इंजन दिया गया है. यह इंजन आपको तगड़ी पॉवर जेनरेट करने में सक्षम रहने वाला है. साथ ही अन्य महंगी बाइक्स को यह बुलेट काफी टक्कर देने वाली है. बाकी की जानकारी आप शो रूम से प्राप्त कर सकते है.

Bajaj Blade Ev Scooter करेगा Ola की छुट्टी, जानिए रेंज और फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

 

Exit mobile version