Home ऑटो पहले कुल 20 हजार में मिलती थी Royal Enfield, पुराना बिल हुआ...

पहले कुल 20 हजार में मिलती थी Royal Enfield, पुराना बिल हुआ वायरल

Royal Enfield : 80 की दशक वाला रॉयल एनफील्ड मॉडल का बिल हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, कीमत देख सब हक्के बक्के.

Royal Enfield: दोस्तों आज की मौजूदा समय की बात की जाए तो इंडियन ऑटो सेक्टर के टू व्हीलर क्षेत्र में ऐसी ऐसी बुलेट मौजूद है, जो युवाओं के दिलों को धड़का देती है. सबसे ज्यादा युवाओं के दिलों पर छाप छोड़ने वाली कोई बुलेट है तो वह है रॉयल एनफील्ड की बुलेट.

न केवल आज के मौजूदा समय में रॉयल एनफील्ड का क्रेज ज्यादा है, बल्कि अगर 80 90 दशक की बात की जाए तो तब भी इसका क्रेज लोगों के दिलों में बरकरार था.

रॉयल एनफील्ड की बाइक का लुक इसका डिज़ाइन काफी अलग और इंप्रेसिव होने के साथ साथ आकर्षित है, जिसके कारण युवा इसके बहुत बड़े दीवाना है. इसी बीच क्या आप जानते हैं एक बिल बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो की रॉयल एनफील्ड का है. इस बिल की कीमत और इसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. आइए जानते है इसकी जानकारी.

रॉयल एनफील्ड का पुराना बिल वायरल

दोस्तों आपको बता दे इंटरनेट पर रॉयल एनफील्ड का 1986 का एक बिल वायरल हो रहा है. यह बिल सबको हैरान कर रहा है. इसकी वजह यह है की पिक्चर में आपको देखे सकते ही यह बिल 80 के दशक की Royal Enfield Bullet 350 का है. जिसमें उस समय की रॉयल एनफील्ड 350 की कीमत का खुलसा हुआ है.

पुरानी Royal Enfield 350 Bike काफी सस्ती

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जो बिल साल 1986 का वायरल हुआ ही. इसमें एनफील्ड बुलेट 350 की कीमत इतनी है जिसको देख हैरान रह गया है. इसमें इस बाइक के उस समय ऑन रोड कीमत लिखी है केवल 18,700 रुपये, जो की 1986 के समय की कीमत है. आपको बता दें यह बिल संदीप ऑटो कंपनी द्वारा काटा गया है. जो की झारखंड में स्थित है. सभी लोग इस बिल को देख हक्का बक्का हो रहे है. ऐसा इसलिए क्योंकि आज के समय में रॉयल एनफील्ड बुलेट की कीमत लाखों में है.

 

Honda Shine 125 जबरदस्त माइलेज के साथ सस्ते दाम में खरीदें, जानें डिटेल्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version