Mahindra Scorpio Classic 2023 का डिज़ाइन देख शोरूम पर लगी भीड़, कम कीमत पर मची भगदड़

Mahindra Scorpio Classic: गाड़ियों की बात की जाए तो भारत में सबसे फेमस गाड़ी के बारे में बात करते है. जिसे हर कोई पसंद करता है.

Mahindra Scorpio Classic: गाड़ियों की बात की जाए तो भारत में सबसे फेमस गाड़ी के बारे में बात करते है. जिसे हर कोई पसंद करता है. हर कोई अपने घर ले जाना चाहता है जिस गाड़ी के बारे में हम आपको बताने वाले है. देशभर में अगर ऑटो सेक्टर की बात की जाए तो फोर्थ पोजीशन पर महिंद्रा कंपनी आती है. हम बताते हैं महिंद्र कंपनी ने लॉन्च करने की सोची है अपनी एक बेहतरीन और शानदार गाड़ी जिसका नाम है Mahindra Scorpio Classic 2023.

यह एक ऐसी गाड़ी है जिसको लोग शानदार और जानदार गाड़ी भी कहते है. अगर इसके फीचर्स की बात करें तो आपको काफी शानदार और धमाकेदार फिचर्स इसमें मिलने वाले हैं. जिसे देखकर आप भी उसको बेहद पसंद करने लगेंगे और चाहेंगे कि जल्द से जल्द यह गाड़ी आपके घर आ जाए. तो चलिए इसके बारे में और जानते हैं और बताते हैं आपको इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी विस्तार से पूरी जानकारी.

Mahindra Scorpio Classic 2023 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर इस गाड़ी के फीचर्स की बात की जाए तो इस Scorpio Classic के फीचर्स आपको एकदम बिंदास और आकर्षित कर देने वाले है. इसमें आपको (Power Windows-Rear), ऑटो एयर कंडीशनर (Air Conditioner), हीटर (Heater), Climate Change सिस्टम, आदि. जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स दिए जा रहें है.

Mahindra Scorpio Classic 2023 का दमदार सॉलिड इंजन

अगर इस गाड़ी के इंजन की बात की जाए तो इस Scorpio Classic में आपको 2.2 लीटर mHawk डीजल इंजन दिया जा रहा है. जो कि 3750 rpm पर 130bhp की पावर और 1600-2800 rpm पर 300Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

Mahindra Scorpio Classic 2023 की कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो भारतीय ऑटोमोबाइल के इंडियन मार्केट में आपको Scorpio Classic की कीमत लगभग 13 लाख रुपये से शुरू होकर 16.81 लाख रुपये तक की है. आप इसको ईजी फाइनेंस प्लान पर दिया जा रहा है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles