Maruti Brezza के फीचर्स देख बाकी कंपनियों ने पकड़ा माथा, कम कीमत में खूब हो रही सेल

MARUTI BREZZA CNG Varient: इस ख़बर में सबसे हटकर जानदार और शानदार गाड़ियों की बात की जाए तो सबसे ऊपर मारुति सुज़ुकी की ही कंपनी आती है. ऑटो सेक्टर में मारुति की गाड़ियां हमेशा लाजवाब और ताकतवर के साथ साथ बेहतरीन फीचर के साथ मार्केट में लॉन्च होती रहती है. अभी बात मारुति की एक ऐसी गाड़ी लॉन्च होने वाली है जो कि सीएनजी वर्जन में है.

इन दिनों पेट्रोल के दाम से बचने के लिए मारुति भी मार्केट की डिमांड को समझकर सीएनजी गाड़ियां लॉन्च कर रही है. इसी कड़ी में मारुति ने अपनी Maruti Suzuki Brezza का CNG वर्जन मार्केट में उतारने का फैसला कर लिया है. आपको बता दें इस नई सीएनजी Maruti Suzuki Brezza में आपको बहुत ही अलग शानदार फीचर्स मिलने वाले है.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो आपको बता दें ये गाड़ी आपको बहुत ही जलद इसी साल फर्राटे भरते हुऐ सड़कों पर दौड़ती हुई नजर आएगी. तो चलाइए बताते है इसके फीचर्स के बारे में फुल जानकारी.

MARUTI SUZUKI BREZZA CNG के फीचर्स

अगर इस गाड़ी के फीचर्स की बात की जाए तो इस नई Brezza CNG में आपको बेस वेरिएंट से लेकर टॉप वेरिएंट में आपको बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले है. इसके टॉप और महंगे वेरिएंट में आपको सभी कुछ डिजिटल फीचर्स मिलने वाले है. जैसे कि इसमें आपको इलेक्ट्रिक सनरूफ, Apple CarPlay और Android Auto, क्रूज़ कंट्रोल आदि. जैसे कई सारे बेहतरीन फीचर्स दिए गए है.

MARUTI SUZUKI BREZZA CNG का सॉलिड इंजन

अगर इस गाड़ी के इंजन की बात की जाए तो इस नई Brezza CNG में aapio एक 1.5-लीटर दोहरी जेट के साथ इंजन दिया गया है. यह इंजन 103 एचपी की पावर और 138 एनएम पीक टॉर्क जेनरेट करने में सफल रहने वाला है.

MARUTI SUZUKI BREZZA CNG की कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो कंपनी द्वारा इस सीएनजी वर्जन की कीमत आपको इंडियन मार्केट में 9.14 लाख रुपये से लेकर 12.05 लाख रुपये तक रखी गई है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है.

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles