Yamaha के स्कूटर का माइलेज देख TVS की बढ़ी टेंशन, खरीदारी को मची लूट, कीमत भी कम

Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid : ऑटो सेक्टर में स्कूटर की बात की जाए तो आज की खबर में हम आपको बताते है एक ऐसे स्कूटर के बारे में जो हमेशा से ही बेहतरीन स्कूटर में गिना जाता है. इसकी डिमांड भी दिन प्रतिदिन बहुत बढ़ती हुई देखी जा रही है. वैसे तो हमेशा से ही एक से बढ़कर एक नई स्कूटर बाजार में देखने को मिलते हैं. इसी के साथ आज हम आपको बताएंगे एक ऐसे स्कूटर के बारे में जिसका लुक काफी अट्रैक्टिव है. जिसे देखकर लोग खुद को रोक नहीं पाएंगे यानी उसे फौरन खरीदना चाहेंगे. साथ ही साथ उसको बेहद पसंद भी करेंगे.

चलिए बताते हैं सबसे पहले इस स्कूटर का नाम क्या है. ये स्कूटर जानी मानी ऑटो कंपनी यामाहा की है. इस स्कूटर का नाम है Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid स्कूटर. इस स्कूटर की फुल डिटेल में बात करें तो इसमें आपको काफी कुछ जसबदस्त देखने को मिलेगा. वहीं इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स के साथ ये स्कूटर मार्केट में देखने को मिलेगा. तो सबसे पहले बात करते हैं इसके फीचर्स की, तो वो भी अपको एकदम लाजवाब मिलने वाले है. चलिए बताते है और यामाहा के इस स्कूटर के बारे में फुल जानकारी पूरे विस्तार से.

Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर इस स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो यामाहा Fascino में आपको सभी फीचर्स एकदम लेटेस्ट और डिजिटल उपलब्ध मिलेंगे. इसके अंदर आपको डिजिटल के तौर पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एनालॉग स्पीडोमीटर, एलईडी टेल लाइट, फ्यूल गेज, स्मार्ट मोटर जनरेटर सिस्टम, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट, टर्न बाय टर्न नेवीगेशन आदि. जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स मिलने वाले है.

Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid का सॉलिड इंजन

अगर इस गाड़ी के इंजन की बात की जाए तो Yamaha Fascino 125 में आपको सिंगल सिलिंडर दिया है. जो कि 125 cc का मिलने वाला है. ये इंजन आपको फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर बेस है. यह इंजन आपको 8.2 PS की पावर और 10.3 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा.

Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid की कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो इस Yamaha Fascino 125 के बेस मॉडल की कीमत आपको इंडियन मार्केट में 76000 रुपए पढ़ने वाली है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है.

- Advertisement -