Home ऑटो Skoda Slavia Price Cut: स्कोडा स्लाविया की कीमत पर कंपनी का पूरे...

Skoda Slavia Price Cut: स्कोडा स्लाविया की कीमत पर कंपनी का पूरे एक लाख रूपये का बंपर डिस्काउंट, जानें नई कीमत और फीचर्स

Skoda Slavia Price Cut: स्कोडा ने ने फेमस कार स्लाविया और कुशाक पर एक लाख रुपये तक कम किए हैं और बाकी वेरिएंट्स के बारे में भी आपको बताते हैं..

Skoda Slavia Price Cut: भारत में स्कोडा इंडिया ने स्लाविया और कुशाक की कीमतों में भारी गिरावट दर्ज की है और कंपनी ने इनकी कीमत में तकरीबन एक लाख रुपये तक की कटौती की है और इसके अलावा कंपनी ने इस वेरिएंट के नाम को भी बदलकर क्लासिक, प्रेस्टीज और सिग्नेचर कर दिए हैं। इसके साथ ही अब से ऑटो बाजार में स्लाविया के क्लासिक ट्रिम की कीमत 10.69 लाख रुपये हो गई है।

स्कोडा ने की कीमत में कटौती

ऑटो बाजार में स्लाविया 1.0 AT और 1.51 AT के साथ उपलब्ध है और इसके टॉप-एंड MT 1.0 स्लाविया प्रेस्टीज की कीमत की बात करें तो ये 15.99 लाख रुपये है, इसके अलावा 1.0 AT की कीमत 17.09 लाख रुपये है। बता दें कि 1.5 क्लासिक ट्रिम के साथ उपलब्ध नहीं है और ये सिग्नेचर ट्रिम में 15.49 लाख रुपये तो वहीं प्रेस्टीज ट्रिम में 17.49 लाख रुपये के साथ आता है।

स्कोडा भी दे रही बेहतर प्राइसिंग

स्लाविया ने भी अपनी गाड़ियों को बेहतरीन वैल्यू दी है और हम आपको ये बता दें कि नहीं भूलना चाहिए कि ये कीमतें एक लिमिटेड समय के लिए निश्चित की गई है। कंपनी के मुताबिक गाड़ियों की कीमत में कटौती ऑपरेशन्स की एफिशियंसी के मद्देनजर की गई है।

स्कोडा साल 2025 की शुरुआत में ही नई सबकॉम्पैक्ट एसयूवी को भी लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है, जो कि कुशाक से थोड़ी छोटी हो सकती है. ये कार सब 4 मीटर में कार के तौर पर आ सकती है.

ये भी पढ़ें- New Maruti Suzuki Swift: नई जेनरेशन मारुति स्विफ़्ट की जानें एक्सशोरूम कीमत के साथ सभी फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version