Home ऑटो 21 लीटर का अंडरसीट स्टोरेज, 5 लीटर का फ्यूल टैंक, ये है...

21 लीटर का अंडरसीट स्टोरेज, 5 लीटर का फ्यूल टैंक, ये है सुजुकी का सस्ता स्कूटर

Suzuki Burgman Street 125 में कुल 110 kg का वजन है, जिससे इसे कंट्रोल करना आसान है। ये स्कूटर सड़क पर हाई स्पीड के लिए 8.58 bhp की पावर देता है।

Suzuki Burgman Street 125: पेट्रोल स्कूटर आजकल हर घर की जरूरत बन चुका है, इन्हें चलाने का खर्च कम होता है और इनमें अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन और एडवांस सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। बाजार में ऐसा ही एक स्कूटर है Suzuki Burgman Street 125. इसमें 124 cc का पावरफुल इंजन मिलता है। ये हाई क्लास स्कूटर 5.5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। स्कूटर में सामान रखने के लिए 21 लीटर का अंडर सीट स्टोरेज मिलता है।

Suzuki Burgman Street 125 की कीमत

इस स्कूटर का बेस मॉडल 94301 रुपये एक्स शोरूम में आता है। Suzuki Burgman Street 125 में कुल 110 kg का वजन है, जिससे इसे कंट्रोल करना आसान है। ये स्कूटर सड़क पर हाई स्पीड के लिए 8.58 bhp की पावर देता है। कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर सड़क पर आसनी से 58.5 kmpl तक की माइलेज निकाल लेता है। इसमें 780 mm की सीट हाइट मिलती है, जिससे ये टूटी सड़कों पर भी स्मूथ राइड देता है।

Suzuki Burgman Street 125 के फीचर्स

स्कूटर में 5.5 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है, जिससे इस स्कूटर को लेकर लंबी दूरी का सफर तय कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब इस स्कूटर का नया ईवी वर्जन आने वाला है। फिलहाल कंपनी ने इसके बैटरी पैक और कीमतों का खुलासा नहीं किया है। बताया जा रहा है कि इसमें डबल बैटरी पैक और हाई पावर मोटर मिलेगी।

Suzuki Burgman Street का आएगा इलेक्ट्रिक वर्जन

अनुमान है कि ये सिंगल बैटरी पैक के साथ करीब 40 किलोमीटर तक की रेंज आसानी से निकाल लेगा। इसमें फास्ट चार्जिंग ऑप्शन भी मिलेगा और ये 10kwh बैटरी के साथ मिलेगा।  ये स्टाइलिश स्कूटर अलॉय व्हील और मस्कुलर फ्रंट लुक के साथ ऑफर किया जा सकता है। इसके फ्रंट टायर से कुछ ऊपर बड़ी हेडलाइट आ सकती है, इसमें रियर सीट पर बैक रेस्ट और इसमें डिजाइनर टेललाइट मिलती है।

ये भी पढ़े- नई SUV कार Qashqai, दमदार लुक्स और हाई माइलेज, जानें कीमत और शानदार फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News , TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा–तरीन खबर। 

Exit mobile version