Home ऑटो 56 की माइलेज, 10 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक, मिडिल क्लास के...

56 की माइलेज, 10 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक, मिडिल क्लास के लिए बेस्ट है ये बाइक

TVS Raider 125 के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक है। यह अलॉय व्हील के साथ बेहद डैशिंग लुक देती है।

TVS Raider 125

TVS Raider 125: बाजार में सस्ती और हाई माइलेज बाइक पसंद की जाती हैं। लोग ऐसी बाइक चाहते हैं जिस पर पेट्रोल का खर्च कम आए और उसकी महीने की रनिंग कॉस्ट कम हो। बाजार में टीवीएस की ऐसी ही एक बाइक है TVS Raider 125. इस बाइक में 56 kmpl की माइलेज आसानी से निकल जाती है। बाइक में सिंपल हैंडलबार और 5 इंच का टीएफटी कंसोल है।

TVS Raider 125 में सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक

TVS Raider 125 के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक है। यह अलॉय व्हील के साथ बेहद डैशिंग लुक देती है। बाइक की सीट हाइट 780 mm की है, जिससे कम हाइट वाले लोग भी इसे आसानी से चला सकते हैं। बाइक का फ्रंट लुक बेहद स्टाइलिश और हाई क्लास है।  इस बाइक में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन आता है, जो इसे हाई स्पीड देती है। TVS की इस बाइक में 124.8cc का हाई पावर इंजन मिलता है।

TVS Raider 125 में 99 की टॉप स्पीड

इसमें 99 kmph की टॉप स्पीड मिलती है। आंकड़ो पर गौर करें तो हर माह इस बात के 50000 रुपये से अधिक यूनिट्स की सेल हो रही है।  बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन, टर्न इंडिकेटर और रियल टाइम फ्यूल इंफो मिलती है। यह हाई स्पीड बाइक है। इसमें 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया बाइक का कुल वजन 123 kg का है, जिससे इसे कोई भी आसानी चला सकता है। इसमें 4 वेरिएंट और 11 कलर ऑप्शन हैं। युवाओं के लिए इसमें कई अट्रैक्टिव कलर मिलते हैं।

TVS Raider 125 में कम्फर्ट राइड

इस बाइक में कम्फर्ट राइड के लिए डिजाइनर सीट दी गई है। ये बाइक हैवी सस्पेंशन पावर के साथ आती है, जिससे टूटी सड़कों पर अधिक झटके नहीं लगते हैं। इसमें बड़ी हेडलाइट के साथ एलईडी टेललाइट आती है।TVS Raider 125 में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है।

ये भी पढ़े- नई SUV कार Qashqai, दमदार लुक्स और हाई माइलेज, जानें कीमत और शानदार फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News , TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा–तरीन खबर। 

 

Exit mobile version