Home ऑटो Tata की इस नई कार ने उड़ा दिए सबके होश, रेसर लुक्स...

Tata की इस नई कार ने उड़ा दिए सबके होश, रेसर लुक्स और एडवांस फीचर्स

Tata Altroz Racer में 1.2 लीटर का इंजन दिया गया है। यह थ्री सिलेंडर इंजन है, जो हाई स्पीड के लिए 170Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

Tata Altroz Racer: टाटा मोटर्स अपनी गाड़ियों में दमदार लुक्स और हाई माइलेज इंजन देता है। कंपनी की गाड़ियां कम कीमत पर आती हैं। इसी सेगमेंट की एक कार है Tata Altroz Racer. इस कार में एडजस्टेबल सीट और R1, R2, R3 तीन वेरिएंट ऑफर किए जा रहे हैं। कार का बेस मॉडल 9.49 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा रहा है।

Tata Altroz Racer के फीचर्स

कार में अट्रैक्टिव Atomic Orange, Avenue White और Pure Grey चार कलर ऑप्शन में ऑफर किया जा रहा है। इस कार में 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और तीन वेरिएंट ऑफर किए जा रहे हैं। ये कार 10.25 इंच के टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ ऑफर की जा रही है।

Tata Altroz Racer की पावर और स्पीड 

Tata Altroz Racer में हाई पिकअप के लिए 120 hp की पावर जनरेट होती है। इसका टॉप मॉडल 10.99 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलेगा। यह हैचबक कार टर्बों इंजन में भी ऑफर की जा रही है। इसमें 5 और 6 स्पीड दोनों गियरबॉक्स आते हैं। कार को स्पोर्टी लुक दिया गया है और इसमें हैवी सस्पेंशन पावर है। इसके बोनट और रूफ पर सफेद रंग की रेसिंग stripes दी गई हैं।

कार में 16 इंच के अलॉय व्हील

Tata Altroz Racer में 1.2 लीटर का इंजन दिया गया है। यह थ्री सिलेंडर इंजन है, जो हाई स्पीड के लिए 170Nm का टॉर्क जनरेट करता है। कार में 16 इंच के अलॉय व्हील और डिजिटल डिस्प्ले दिया गया है। यह कार 360 डिग्री कैमरा और इलेक्ट्रोनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर्स के साथ आती है। इस कार में राइडर की सेफ्टी के लिए एयरबैग, एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम आता है।

ये भी पढ़ें: 16 कलर ऑप्शन, 52 की माइलेज, Suzuki के इस नए स्कूटर पर मरती हैं लड़कियां

ये भी पढ़ें: Citroen Basalt vs Tata Curvv: अब सेडान की जगह कार मार्केट में राज करेंगी ये कूपे कार, कीमत कम और फीचरों की भरमार

Exit mobile version