Home ऑटो Tata लवर्स की हो गई बल्ले-बल्ले, पेट्रोल और EV दोनों इंजन में...

Tata लवर्स की हो गई बल्ले-बल्ले, पेट्रोल और EV दोनों इंजन में आएगी ये नई कार

Tata Curvv  प्रीमियम क्लास की कार होगी, इसके फ्रंट और रियर में कनेक्टेड लाइट मि इसमें स्टाइलिश अलॉय व्हील्स मिलेंगे।

Tata Curvv EV : टाटा मोटर्स की कार पर लोग काफी ट्रस्ट करते हैं, कंपनी की नेक्सन और पंच कंपनी की हाई सेल गाड़ियों में से एक हैं। कंपनी की सीएनजी, ईवी, पेट्रोल और डीजल हर सेगमेंट में लोगों के लिए किफायती दामों पर कार ऑफर करता है। इसी कड़ी में कंपनी की नई कार Tata Curvv जल्द लॉन्च होने वाली है।

Tata Curvv EV में मिलेंगे दो इंजन ऑप्शन

हाल ही में से टेस्टिंग के दौरार फिर स्पॉट किया गया है।  भारत में टाटा मोटर्स की ये पहली कूपे एसयूवी होगी। कूपे में रियर में लेग स्पेस अधिक होता है, इसमें बॉक्सी हेड स्पेस मिलता है। खास बात ये है कि जल्द लॉन्च होने वाली ये कार इलेक्ट्रिक और पेट्रोल दोनों इंजन ऑप्श्न में मिलेगी।  इसमें कई एडवांस्ड सेफ्टी फीचर्स को भी शामिल किया जाएगा। कर्व का EV वर्जन फुल चार्ज में 500 किलोमीटर की रेंज देगा।

Tata Curvv EV में मिलेंगे धाकड़ फीचर्स

टाटा कर्व  प्रीमियम क्लास की कार होगी, इसके फ्रंट और रियर में कनेक्टेड लाइट मि इसमें स्टाइलिश अलॉय व्हील्स मिलेंगे। टाटा की कर्व कूपे SUV में 10.25-इंच टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन, 10.25-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले के साथ वायरलेस एंड्राइड ऑटो और ऐपल कारप्ले के जैसे फीचर्स मिलेंगे। टाटा कर्व EV की संभावित कीमत 18-20 लाख रुपये से शुरू हो सकती है। इसके अलावा इस कार में  पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग पैड,एयर प्यूरीफायर, 2-स्पोक स्टीयरिंग व्हील,  वेंटीलेटेड फ्रंट सीटें, और एक प्रीमियम ऑडियो सिस्टम मिलेगा

Tata Curvv में दो बैटरी पैक मिल सकता है

इसमें DC फास्ट चार्जिंग की सुविधा मिलेगी। टाटा कर्व के पेट्रोल वर्जन की बात करें तो इसमें 1.2 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 125​ PS और 225  Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। वही इसमें 1.5-लीटर का 4 सिलेंडर डीजल इंजन मिलेगा जो 113​ bhp की पावर और 260 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। बता दें पेट्रोल वर्जन 11 लाख रुपये कीमत पर मिल सकता है।इसमें 6स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स की सुविधा मिलेगी।

ये भी पढ़े- नई SUV कार Qashqai, दमदार लुक्स और हाई माइलेज, जानें कीमत और शानदार फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News , TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा–तरीन खबर। 

Exit mobile version