Home ऑटो सस्ते में मिलेंगी Hollywood स्टाइल ये गाड़ियां, महज 21000 में हो रही...

सस्ते में मिलेंगी Hollywood स्टाइल ये गाड़ियां, महज 21000 में हो रही बुकिंग, जानें माइलेज

Tata Curvv का आप अपने नजदीक डीलरशिप पर जाकर महज 21000 रुपये में बुकिंग कर सकते हैं। फिलहाल कंपनी ने अपनी इस कार की डिलीवरी डेट और कीमत का खुलासा नहीं किया है।

Tata Curvv and MG Cloud EV cars: ईवी गाड़ियों की सेल्स धीरे-धीरे इंडिया में बढ़ रही हैं। यही वजह है कि टाटा मोटर्स और एमजी जैसे प्लेयर इंडिया में अपनी नई ईवी कार लेकर आ रहे हैं। 19 जुलाई को Tata Curvv इंडिया में लॉन्च होगी, जिसके बाद MG अपनी नई ईवी कार Cloud को लाने वाला है। टाटा का दावा है कि उसकी कार एक बार फुल चार्ज होने पर 500 km तक की रेंज देगी। इसके बाद एमजी अपनी गाड़ी में टच स्क्रीन फीचर्स देगा।

Tata Curvv में कूपे स्टाइल की शेप

Tata Curvv का आप अपने नजदीक डीलरशिप पर जाकर महज 21000 रुपये में बुकिंग कर सकते हैं। फिलहाल कंपनी ने अपनी इस कार की डिलीवरी डेट और कीमत का खुलासा नहीं किया है। अनुमान है कि ये शुरुआती कीमत 20 लाख रुपये एक्स शोरूम में लॉन्च होगी। बता दें ये पांच सीटर कूपे कार होगी, जिसमें सेफ्टी के लिए कई एडवांस फीचर्स जैसे एयरबैग और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिटस्म मिलेगा।

टाटा की कार में 60 kWh का बैटरी पैक

Tata Motors पहले अपनी इस कार का ईवी वर्जन लेकर आने वाला है, जिसमे बाद इसका पेट्रोल इंजन भी आएगा। इस धाकड़ कार में कंपनी 55 और 60 kWh का बैटरी पैक दी सकती है। ये कूपे कार कार होगी, बता दें कूपे में दो और चार दोनों गेट ऑप्शन होते हैं। इसमें आगे तेज रफ्तार के लिए एयरोडायनेमिक शेप और पीछे रियर सीट पर आरामदायक सफर और लेग स्पेस के लिए बॉक्सी शेप दिया गया है।

MG Cloud EV में डिजिटल ड्राइव स्क्रीन

MG Cloud EV की बात करें तो ये हाई स्पीड न्यू जनरेशन ईवी कार होगी जिसमें 360 डिग्री कैमरा और 15.6 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्‍टम होगा। यह कार 18 इंच के अलॉय व्‍हील और 1707 लीटर के बड़े बूट स्‍पेस के साथ आएगी। कार में 8.8 इंच डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर मिल सकता है, जो इसे लग्जरी कार का लुक देगा। कार के इंटीरियर को हाई क्लास बनाने के लिए इसमें वायरलेस चार्जर और टिल्‍ट और टेलीस्‍कोपिक स्‍टेयरिंग व्‍हील दिए गए हैं। नई MG Cloud EV में 37.9kWh और 50.6kWh दो बैटरी पैक मिल सकते हैं। फुल चार्ज में यब कार 460 किलोमीटर तक की रेंज ऑफ़र कर सकती है।

Exit mobile version