Tata ने महिंद्रा का निकाला पसीना, ऑफर ऐसा कि 1.5 लाख में पहली बार Nexon गाड़ी लाएं घर

Tata Nexon: भारतीय बाजार में रोजाना कोई न कोई धाकड़ गाड़ी लॉन्च हो रही हैं. लेकिन जहां गाड़ियों की बात की जाए तो अब ज्यादातर टाटा मोटर्स की गाड़ियां भी लोगों के दिलों में बस्ती नजर आ रही है. जो एक के बाद एक शहर में अपना दबदबा जमा रही है. साथ ही साथ इन गाड़ियों में काफी बदलाव देखने को भी मिल रहा है. जो कि और कंपनियों की कारों को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही है. टाटा ने अपनी नई टाटा Nexon को अपडेट करने का प्लान कर डाला है. इनके आने के बाद अब ज्यादातर लोग इसका लुक और इसका फीचर्स देख इसको लेने की प्लानिंग कर रहे है.

सबसे पहले हम आपको इस गाड़ी का नाम बताते है. तो इस गाड़ी का नाम है न्यू Nexon Tata Motors. आपको बता दें, लोग इसका लुक देख इसको बेहद पसंद कर रहे है. साथ ही कंपनी ने इसमें अबकी बार कई एडवांस फीचर्स के साथ इसको ऑटो मार्केट में लॉन्च किया है.

Nexon Tata Motors के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सभी डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स मिलने वाले है. बता दें की इस नई SUV में आपको डिजिटल फीचर्स में Android Auto और Apple CarPlay, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ऑटो एसी, 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम आदि. जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स दिए गए है.

इसी के साथ साथ इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वॉयस कमांड, क्रूज कंट्रोल, गुड स्पीकर साउंड सिस्टम, एयर प्यूरीफायर आदि. जैसे तमाम डिजिटल और एक्स्ट्रा एडवांस फीचर्स दिए गए है.

Nexon Tata Motors की कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करें तो ऑटो मार्केट में इसकी कीमत 7.80 लाख रुपये से लेकर 14.35 लाख रुपये तक की है. अगर आपके पास इतनी बड़ी रकम एक साथ देने का बजट नहीं है, तो आप घबराइए मत. इसका भी इंतजाम है क्योंकि अब कंपनी ने इसकी समस्या का भी समाधान कर दिया है.

अब कंपनी ने इसको खरीदने के लिए फाइनेंस प्लेन भी उपलब्ध कराया है. तो अब आप इस गाड़ी को बैंक से लोन लेकर भी इसको अपना सकते है. उसके लिए बस अपको बैंक से लॉन लेना होगा. लोन पर आपको बैंक को 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर देना पड़ेगा. जिसके बाद आपको कंपनी को 1.5 लाख रुपये की डाउन पेमेंट करनी होगी. इसके बाद आप इस कार के मालिक बन जायेंगे.

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest articles