Home ऑटो दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज के साथ लॉन्च हुई Tata Nexon Facelift,...

दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज के साथ लॉन्च हुई Tata Nexon Facelift, जानें सभी फीचर्स

Tata : आजकल सभी लोग फोर व्हीलर सेक्शन में एक ऐसी गाड़ी देखना पसंद कर रहे हैं जो दिखने में एकदम अट्रैक्टिव हो

Tata : आजकल सभी लोग फोर व्हीलर सेक्शन में एक ऐसी गाड़ी देखना पसंद कर रहे हैं जो दिखने में एकदम अट्रैक्टिव हो. साथ ही साथ उसमें दिया जा रहा इंजन एकदम जबरदस्त और फीचर एकदम लेटेस्ट है. वैसे तो ऐसी कई सारी गाड़ियां मौजूद है जो लेटेस्ट फीचर्स के साथ लोगों के दिलों पर राज करती हुई दिखाई दे रही है. इसी बीच अगर इस खबर में हम टाटा की गाड़ियों की बात करें तो टाटा अपने नए नए मॉडल के साथ बेहतरीन लुक में पेश होती रहती है. एक बार फिर से सभी को कभी टक्कर देने के लिए फोर व्हीलर सेक्शन में टाटा ने अपनी नई गाड़ी लॉन्च की है. इस गाड़ी का टीजर देख लोग इस को काफी पसंद कर रहे हैं और उस गाड़ी को सर्च भी कर रहे हैं.

आपको बता दें इस बार टाटा ने अपनी न्यू 2023 Tata Nexon Facelift Launch की है. इसका लुक एकदम हटके और काफी रॉयल दिख रहा है. आइए पूरी डिटेल से जानते है 2023 Tata Nexon Facelift की पूरी जानकारी.

2023 Tata Nexon Facelift Features

इसमें आपको मिलने वाला है एक बड़ा 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीड मीटर, ऑटो ऐसी, सीट बेल्ट अलर्ट, नया सेंट्रल कंसोल, बिल्ट-इन एयर प्यूरीफायर, सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा आदि जैसी सभी सुविधाएं मिलने वाली है.

2023 Tata Nexon Facelift Engine

अगर इस कार के इंजन की बात की जाए तो इस टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट 2023 में आपको दिया जा रहा है एक 1.2L टर्बो पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो कि 125bhp पॉवर और 225Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. वहीं इसके अंदर आपको डीजल इंजन भी मौजूद मिल रहा है. यह इंजन आपको 1.5L वाला डीजल इंजन दिया जा रहा है, जो कि 115bhp की पावर और 260Nm का टार्क जेनरेट करेगा.

Tata Nexon Facelift 2023 Launch Date

अगर इस कार के लॉन्च होने की बात की जाए तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसी साल अगस्त 2023 तक इस न्यू टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट को बाजार में पेश करने की पूरी तैयारी चल रही है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version