Tata Tiago XE CNG Finance Plan : 2 हजार रुपए में खरीदें टाटा सीएनजी की यह कार

Tata Tiago XE CNG Finance Plan: भारत में CNG कारों के अच्छे दिन आ गए हैं। सीएनजी कारों से अच्छा माइलेज मिलता है। सीएनजी कारें भी सस्ती हैं। इसलिए कई उपभोक्ता पेट्रोल और डीजल की तुलना में सीएनजी कार खरीदना पसंद करते हैं।

नई दिल्ली: टाटा मोटर्स देश की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी है। कंपनी ने कई सीएनजी कारें बाजार में उपलब्ध कराई हैं। कंपनी की टाटा टियागो सीएनजी की मौजूदा रेंज के बारे में और जानें। यह कार काफी लोकप्रिय कार है। यह हैचबैक सेगमेंट की लोकप्रिय कारों में से एक मानी जाती है। टियागो हैचबैक सेगमेंट में डिजाइन, फीचर्स, माइलेज और कम कीमत में मजबूत पकड़ इस कार की अनूठी विशेषताएं हैं। अगर आपको टाटा टियागो सीएनजी पसंद है और आप सीएनजी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो इस हैचबैक को आसान फाइनेंस प्लान के साथ खरीद सकते हैं। इसके बारे में और जानें।

यह भी पढ़े :- Tata Altroz CNG V/S Maruti Baleno CNG: जानिए कीमत, फीचर्स, डिटेल तुलना

Tata Tiago XE CNG कीमत

टाटा टियागो सीएनजी बेस मॉडल की शुरुआती कीमत 6 लाख 43 हजार 900 रुपये है। यह कीमत एक्स-शोरूम दिल्ली है। ऑन रोड के बाद यह कीमत 7 लाख 27 हजार 161 रुपये थी।

टाटा टियागो सीएनजी कार फाइनेंस प्लान

बहुत से लोग Tata Tioga CNG कार खरीदने के लिए इतनी बड़ी एकमुश्त राशि का भुगतान नहीं कर सकते हैं। तो आप इस कार को फाइनेंस प्लान के साथ खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ 52 हजार रुपए चुकाने होंगे। तभी आप इस कार को खरीद सकते हैं। ऑनलाइन फाइनेंस प्लान की बात करें तो डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक अगर आपका बजट 52 हजार रुपये है तो आप इस कार को मंथली ईएमआई पर खरीद सकते हैं। बैंक इस कार पर 9.8 फीसदी सालाना ब्याज दर पर 6 लाख 75 हजार 161 रुपये का कर्ज जारी करता है.

यह भी पढ़े :- Maruti Suzuki Fronx एसयूवी की बुकिंग 23 हजार से ज्यादा, देखें वेटिंग पीरियड

टाटा टियागो सीएनजी पर लोन जारी करने के बाद इस कार पर 60 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना होता है। उसके बाद बैंक से कर्ज चुकाने के लिए 5 साल तक हर महीने 14,279 रुपये की मासिक ईएमआई देनी होगी। आसान डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान की जानकारी जानने के बाद आप टाटा टियागो एक्सई सीएनजी के इंजन से लेकर माइलेज तक की डिटेल जान सकते हैं। टाटा टियागो सीएनजी में 1199 सीसी का इंजन है। जो एक मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जुड़ा हुआ है। यह इंजन 72 bhp की मैक्सिमम पावर और 95 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। सीएनजी पर यह कार 26.49 किलोमीटर तक का माइलेज देती है।

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -