Home ऑटो Mahindra XUV300 Facelift लॉन्च से पहले जानने ये बातें; देखिए क्या हैं...

Mahindra XUV300 Facelift लॉन्च से पहले जानने ये बातें; देखिए क्या हैं फीचर्स

Mahindra XUV300 Facelift
Mahindra XUV300 Facelift

Mahindra XUV300 Facelift : महिंद्रा एंड महिंद्रा जल्द ही अपनी लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी XUV300 लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बीच, महिंद्रा एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट में भी कुछ बदलाव किए गए हैं। आइये जानते हैं Mahindra XUV300 Facelift के लुक्स और फीचर्स के बारे में।

महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट लॉन्च विवरण

महिंद्रा एंड महिंद्रा आने वाले वर्षों में भारतीय बाजार में एक से अधिक नए प्रोडक्शन लॉन्च करेगी और उनमें से ज्यादातर इलेक्ट्रिक कारें होंगी। हालांकि, इन सबके साथ ही स्वदेशी कंपनी अपनी बेहद खास कॉम्पैक्ट एसयूवी XUV300 को फेसलिफ्ट अवतार में अपडेट करने वाली है। दूसरी पीढ़ी की XUV300 में कई कॉस्मेटिक बदलावों के साथ-साथ बेहतर पावर भी मिलने की संभावना है। महिंद्रा कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली टाटा नेक्सन और मारुति सुजुकी ब्रेज़ा के साथ-साथ हुंडई वेन्यू और किआ सोनेट को टक्कर देने के लिए अपडेटेड एक्सयूवी300 ला रही है।

बेहतर पावरट्रेन संभावनाएं

अगर आने वाली महिंद्रा XUV300 की संभावित डिटेल्स की बात करें तो इसमें आपको 1.2 लीटर mStallion टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा, जो अधिकतम 130 PS की पावर और 230 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इसमें 1.5-लीटर डीजल इंजन भी हो सकता है, जो 117 PS की पावर और 300 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। अपडेटेड XUV300 में 6-स्पीड मैनुअल के साथ-साथ 6-स्पीड AMT गियरबॉक्स मिलेगा। एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट माइलेज के मामले में भी मौजूदा मॉडल से बेहतर हो सकती है।

लुक और फीचर्स में नया क्या है?

महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट में बड़ी फ्रंट ग्रिल, संशोधित हेडलैंप और टेललैंप मिलने की उम्मीद है। बाकी फीचर्स की बात करें तो इसमें एक अच्छा डैशबोर्ड और शानदार इंटीरियर के साथ-साथ वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले सपोर्ट के साथ 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, इलेक्ट्रिक सनरूफ, वेंटिलेटेड सीटें और कई अन्य स्टैंडर्ड फीचर्स मिलते हैं। एयरबैग और आवश्यक सुरक्षा सुविधाएँ…

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version