Royal Enfield का दम निकालने आई यह धांसू बाइक, फीचर्स देख उमड़ी भीड़

Jawa 42 Bobber : मार्केट के ऑटो सेक्टर में अगर बाइक्स की बात की जाए तो हमेशा से ही आपको कई बेहतरीन बाइक देखने को ऑटो सेक्टर में मिल जाएंगी. अब ज्यादातर युवा पीढ़ी ऐसी बाइक लेना काफी पसंद कर रही है जो कि दिखने में एकदम डेशिंग और अट्रैक्टिव हो. वैसे तो ऑटो सेक्शन के टू व्हीलर सेक्शन के अंदर ऐसी कई बाइक मौजूद है जो लोगों के दिलों पर छाई हुई है. इसी के चलते ही एक और ऐसी ही बाइक मौजूद है जो कि अपने शानदार लुक और डिज़ाइन के लिए काफी हाई डिमांड में देखी जा रही है.

दोस्तों यहां तक की इसकी डिमांड रॉयल इनफील्ड की बाइक से भी ज्यादा की जा रही है. सबसे पहले आपको इस बाइक का नाम बता देते है. इस बाइक का नाम है Jawa 42 Bobber बाइक. एक रिपोर्ट के अनुसार इस बाइक की डिमांड काफी हाई मानी जा रही है. अगर आप भी इस बाइक को लेने की प्लानिंग में है. तो बिल्कुल सही दामों पर अब आपको ये बाइक मिलने वाली है. चलिए बताते हैं आपको इस दमदार और सॉलिड लुक वाली Jawa 42 Bobber बाइक के बारे में पूरे विस्तार से जानकारी.

Jawa 42 Bobber का सॉलिड इंजन

अगर इस धांसू Jawa 42 Bobber बाइक के इंजन की बात करें तो इस जावा 42 बॉबर (Jawa 42 Bobber) बाइक में आपको 334 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलने वाला है. जो कि 30.64 bhp की अधिकतम पावर देगा. साथ ही साथ 32.74 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहने वाला है.

Jawa 42 Bobber की कीमत

अगर इस बाइक की कीमत की बात करें इस बाइक की कीमत इंडियन ऑटो मार्केट में 2,09,187 रुपये है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है. वहीं इसकी ऑन रोड कीमत 2,40,648 रुपये हो जाती है.

अगर आप लोगों के पास इस बाइक का बजट पूरा बजट नहीं है. तो अब आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कंपनी ने फाइनेंस प्लान का भी इंतजाम कर दिया है. आप बैंक से जावा 42 बॉबर (Jawa 42 Bobber) बाइक को खरीदने के लिए लोन ले सकते है. इसपर आपको banko ko 6 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर देना होगा. इसके बाद अब आपको कुल 21,000 रूपये की डाउन पेमेंट करनी होगी.

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles