Home ऑटो इस दीपावली Hyundai SUV के इन सभी मॉडल पर भारी छूट, जानें...

इस दीपावली Hyundai SUV के इन सभी मॉडल पर भारी छूट, जानें ऑफर की डिटेल्स

Hyundai SUV: इस दिवाली अगर आप भी हुंडई के यह सभी मॉडल खरीदेंगे, तो आपको इस पर मिलने वाला है तगड़ा डिस्काउंट ऑफर. जिसके तहत आपके पैसों की हो जाएगी काफी बचत.

Hyundai SUV: हर एक चीज पर दीपावली ऑफर दिया जा रहा है. चाहे खाने का समान हो, घर का राशन ही, मोबाइल हो या फिर कोई गाड़ी. हर एक चीज पर जमकर ऑफर चल रहा है. ऐसे में अगर आप गाड़ी लेने वाले है तो यह मौका है बहुत ही शानदार. इस दिवाली मौके का फायदे उठाएं और तगड़ी छूट के साथ लाएं नई गाड़ी.

बता दें अगर आप इस दीपावली पर हुंडई की कोई नई गाड़ी खरीदना चाहते है तो Hyundai SUV के कुछ मॉडल पर भारी छूट चल रही है. जिसके जरिए आप एक्चुअल कीमत के बाद इसपर डिस्काउंट पा सकते है. तो अगर आप भी हुंडई के यह मॉडल लेंगे तो जान लीजिए कितना परसेंट आपको डिस्काउंट दिया जा रहा है.

इन सभी Hyundai SUV मॉडल पर भारी डिस्काउंट

अगर आप हुंडई मोटर की Hyundai Alcazar लेने वाले है. तो कंपनी ने इसपर दिया है ऑफर के चलते भारी डिस्काउंट ऑफर. आपको बता दें यह कार एक एक 7-सीटर एसयूवी है, जिसमें आपको 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा है. जिसकी क्षमता 150 bhp का अधिकतम पावर जेनरेट करने की होती है. वहीं अगर फेस्टिवल सीजन ने मिल रहे है इसके डिस्काउंट की बात करें तो कंपनी द्वारा यह कार इस दिवाली पर 20 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ दे रही है.

Hyundai Grand i10 Nios

अगर आप हुंडई ग्रैंड i10 NIOS मॉडल लेंगे तो इसपर भी आपको आकर्षित ऑफर दिया जा रहा है. इसका सीएनजी वेरिएंट भी शो रूम पर उपलब्ध है. इस गाड़ी की कीमत शुरू है 6 लाख रुपये से, वहीं इसपर मिलने वाले डिस्काउंट की अगर बात करें तो कंपनी इसपर दिवाली ऑफर के तहत 40 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है.

Hyundai Verna

अगली गाड़ी है Hyundai Verna जिसपर कंपनी दे रही है इस फेस्टिवल सीजन 30 हजार रुपये तक का डिस्काउंट. इस गाड़ी की कीमत 10.89 लाख से शुरू है.

इस दिवाली Tata Nexon बेहद ही कम कीमत में लाएं घर, जानें कैसे

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version