Home ऑटो Kawasaki की इस बाइक ने उड़ाई सबकी नींद, कीमत और फीचर्स जान...

Kawasaki की इस बाइक ने उड़ाई सबकी नींद, कीमत और फीचर्स जान मचा उधम

Kawasaki Ninja : खतरनाक लुक और डिज़ाइन वाली बाइक की अगर बात करें तो Kawasaki की बाइक के लुक सबसे ऊपर इस लिस्ट में शामिल होते है, जो काफी दबंग लुक वाली बाइक लॉन्च करता है.

Kawasaki Ninja : खतरनाक लुक और डिज़ाइन वाली बाइक की अगर बात करें तो Kawasaki की बाइक के लुक सबसे ऊपर इस लिस्ट में शामिल होते है, जो काफी दबंग लुक वाली बाइक लॉन्च करता है. इसी बीच एक और बाइक के साथ Kawasaki ने अपनी सुपर एंट्री मार डाली है.

अगर आप भी राइडर है तो आपके लिए यह बाइक एकदम परफेक्ट रहने वाली है. Kawasaki की यह बाइक एक ऐसी बाइक है जो न केवल सड़कों पर धूम मचा डालती है बल्कि इसमें दिए गए फीचर्स भी सबको आकर्षित कर रहे है. आईए जानते है बाकी की पूरी जानकारी कि हम आज इस खबर में आखिर किस बाइक की जानकारी आपको देने वाले है.

बता दें इस बाइक का नाम है Kawasaki Ninja Bike इसका मॉडल है Kawasaki Ninja ZX 10R इसमें आपको सभी तूफानी फीचर्स दिए गए है. साथ ही इसका इंजन एकदम तगड़ा और धांसू है जो फर्राटे भरने वाला है. डिटेल्स से आइए जानते इस बाइक की फुल जानकारी.

Kawasaki Ninja का इंजन

कावासाकी निंजा का इंजन आपको एकदम धांसू और दमदार दिया जा रहा है. इसमें आपको 998 सीसी वाला लिक्विड गोल्ड स्ट्रोक इंजन दिया जा रहा है. यह इंजन 13200 आरपीएम पर 203 पीएस का पावर और 11400 आरपीएम पर 114 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सफल है. बता दें यह पावर कार से भी बढ़कर इस बाइक में दी जा रही है.

Kawasaki Ninja की कीमत

अब बात आती है कीमत की तो अपको बता दें भारत में इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत आपको पढ़ने वाली है ₹16,31,000 रुपए.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version