Home ऑटो Hyundai Exter की EMI अब हुई बहुत ही सस्ती, केवल 1 लाख...

Hyundai Exter की EMI अब हुई बहुत ही सस्ती, केवल 1 लाख देकर लाएं घर

Hyundai : हर कोई चाहत रखता है की उसके पास अपनी खुद की एक अच्छी और सुंदर गाड़ी हो.

Hyundai : हर कोई चाहत रखता है की उसके पास अपनी खुद की एक अच्छी और सुंदर गाड़ी हो. अगर आप लेने वाले है न्यू कार जिसका लुक एकदम डेशिंग और स्टाइलिश हो, तो ऐसे में ऑटो सेक्टर में अलग अलग कार निर्माता कंपनियों की गाड़ियां मौजूद है जो सभी को अट्रैक्ट कर रही है.

फिलहाल हाल ही के हुंडई ने लॉन्च की है अपनी एक न्यू एसयूवी. यह कार सबको अट्रैक्ट करने का काम कर रही है अपने इंटीरियर और एक्सटीरियर लुक के जरिए. साथ ही मौजूद इंजन इसमें आपको आपको एकदम तगड़ा दिया जा रहा है. बाकी की फुल डिटेल आइए जानते है इस खबर में.

Hyundai Exter का सॉलिड इंजन

कंपनी द्वारा इस गाड़ी के अंदर दिया जा रहा है तगड़ा सॉलिड 1197 सीसी का इंजन. यह इंजन 81.80 bhp का अधिकतम पावर और 113.8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने वाला है. माइलेज के मामले में यह गई आपको प्रदान करने देगी 19.4 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज.

Hyundai Exter की कीमत और फाइनेंस प्लान

इस एसयूवी गाड़ी की कीमत आपको पहले बता देते है. इसकी कीमत आपको पढ़ने वाली है 5,99,900 रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर. ऑन रोड के बाद इसकी कीमत हो जाता है 6,62,611 रुपये तक.

अगर आप इसको फाइनेंस पर लेने की सोच रहे है तो आपको यह गाड़ी अब केवल 1 लाख रुपये के डाउन पेमेंट पर मिल जाएगी.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

Exit mobile version