Home ऑटो Mahindra की इस एसयूवी ने निकाला सबका धुंआ, सेल्स के मामले में...

Mahindra की इस एसयूवी ने निकाला सबका धुंआ, सेल्स के मामले में सबकी बोलती बंद

New Mahindra SUV : ऑटो सेक्टर में महिंद्रा की गाड़ियां अगर सामने आ जाती है तो महिंद्रा की गाड़ियां जानदार और सॉलिड बॉडी के लिए मशहूर है.

New Mahindra SUV : ऑटो सेक्टर में महिंद्रा की गाड़ियां अगर सामने आ जाती है तो महिंद्रा की गाड़ियां जानदार और सॉलिड बॉडी के लिए मशहूर है. यहां तक की इनकी सेल्स भी जानदार गाड़ियों में शामिल होने वाली गाड़ियों की वजह से होती है. अपनी जानकर बॉडी और सॉलिड इंजन के चलते महिंद्रा आपके सेल्स के मामले में अच्छी रिवॉर्ड पर है.

इसी बीच अब महिंद्रा ने ला दी है भौकाल मचाने के लिए अपनी एक नई एसयूवी. ये नई एसयूवी बाकी सभी अन्य गाड़ियों को दमदार और जानदार टक्कर देगी. पहले आपको इसका नाम बताते है. इस गाड़ी का नाम है New Mahindra XUV200 SUV 2023

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बहुत ही जल्द इसी साल ये गाड़ी लॉन्च होगी. साथ ही इसके अंदर मिलने वाले सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी लोगों के दिलों पर छा जाएंगे ऐसा महिंद्रा द्वारा कहना है.

New Mahindra XUV200 SUV 2023 के फीचर्स

इस नई Mahindra XUV200 एसयूवी के अगर फीचर्स की बात करें तो इस नई महिंद्रा की XUV200 एसयूवी का इंटीरियर इतना शानदार और ब्यूटीफुल दिया है कि लोग इसको देखकर एकदम हक्के बक्के रह जायेंगे. इसमें आपको समान रूप भी बहुत हटके और प्रभावशाली दिया गया है. इसके अलावा इसमें फीचर के तौर पर ऑटो क्लाइमेट चेंज, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले आदि जैसे सभी स्टैंडर्ड और लेटेस्ट फीचर्स दिए गए है.

New Mahindra XUV200 SUV का सॉलिड इंजन

इस कार के इंजन की बात करें तो इस नई Mahindra XUV200 एसयूवी में आपको मिलने वाले है दो अलग अलग इंजन के ऑप्शन. पहला इंजन इसका होगा 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन. यह इंजन आपको 110 bhp और 200 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सफल रहने वाला है.

अब बात आती है इसके दूसरे वाले इंजन की तो इसमें आपको 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जो कि 115hp और 300 nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version