Home ऑटो दिलों की धड़कनों का बढ़ाने आई Maruti Suzuki Jimny, जबरदस्त फीचर्स और...

दिलों की धड़कनों का बढ़ाने आई Maruti Suzuki Jimny, जबरदस्त फीचर्स और लुक वाइस किया सबको फेल

Maruti Suzuki Jimny : ऑटो सेक्टर में मारुति सुजुकी की गाड़ियां हमेशा अव्वल स्थान पर रही है.

Maruti Suzuki Jimny : ऑटो सेक्टर में मारुति सुजुकी की गाड़ियां हमेशा अव्वल स्थान पर रही है. मारुति एक ऐसी फोर व्हीलर निर्माता कार कंपनी है जो कई सालों से लोगों के दिलों में बसी हुई है. आज भी चाहे लाख नई नई गाड़ियां अच्छे अच्छे लुक के साथ पेश हो जाए लेकिन जब एक भी नया मॉडल मारुति पेश करती है तो सभी बाकी फोर व्हीलर निर्माता कार कंपनियों की निगाहें मारुति पर ही थम जाती है.

अबकी बार फिर से अपना जलवा बिखेरते हुए और अपनी धाक ऑटो सेक्टर में मजबूत रखने के लिए मारुति ने पेश की है नई एसयूवी जिसका लुक एकदम दबंग है. मारुति की इस नई पेशकश का नाम है Maruti Suzuki Jimny

इसमें आपको बेहतरीन फिचर्स की साथ तगड़ा इंजन भी दिया जा रहा है. साथ ही बता दें कि ये मारुति सुजुकी jimny आपको 5 डोर में मिल रही है. इसके मॉडल डिज़ाइन से भी लोग Maruti Suzuki Jimny को बेहद पसंद कर रहे है. ज्यादा जानकारी के लिए इस खबर को पूरा पढ़े.

Maruti Suzuki Jimny Full Features

इसके फीचर्स की बात करें तो इस नई 5 डोर मारुति जिम्नी के इंटीरियर में काफी शानदार फीचर्स आपको मौजूद मिलने वाले है. इसकी थीम को अट्रैक्टिव बनाने के लिए इसको ऑल ब्लैक थीम पर डिज़ाइन किया है जो कि काफी आकर्षण कर देने वाली बात है. इसमें आपको फुल्ली डिजिटल ऑर्गेनाइज सिस्टम के साथ फंक्शन मिलने वाले है. इसमें 9.0-इंच स्मार्ट प्ले प्रो+ इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वायर लेस एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो सिस्टम आदि जैसे फीचर्स दिए हैं.

सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा गया है. इसमें आपको सुरक्षा फीचर्स के तौर पर 6 एयरबैग्स भी दिए है.

Maruti Suzuki Jimny Powerful Engine

इसके इंजन की बात करें तो इस जिम्नी में आपको पावरफुल दमदार सॉलिड वाला इंजन उबलब्ध मिलेगा. इसमें आपको 105hp, 134Nm, 1.5-लीटर, चार-सिलेंडर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलने वाला है.

मारुति मैनुअल वेरिएंट के लिए इसमें आपको 16.94kpl की ईंधन की पावर मिलने वाली है. जबकि ऑटोमैटिक वेरिएंट में आपको इसके 16.39kpl का माइलेज मिलेगा.

Maruti Suzuki Jimny Price

इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत शो रूम पर लगभग 12.74 लाख रुपये और 15.05 लाख रुपये है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version