TVS Apache के किलर स्पोर्ट्स वाले लुक ने किया लड़कों को मदहोश, KTM की सेल्स पर भारी असर

TVS Apache RTR 160 4V New Variant : आजकल युवा पीढ़ी इतनी एडवांस हो चुकी है की वो अपने पास भी एडवांस बाइक ही रखना पसंद करते है.

TVS Apache RTR 160 4V New Variant : आजकल युवा पीढ़ी इतनी एडवांस हो चुकी है की वो अपने पास भी एडवांस बाइक ही रखना पसंद करते है. ऐसे में अब हर एक टू व्हीलर बाइक निर्माता कंपनियां नई नई मॉडल की बाइक पेश कर रही है. ऐसे में अब केटीएम KTM को भी पीछे छोड़ती हुई नई बाइक टीवीएस कंपनी ने लॉन्च की है.

Tvs ने अब अपनी एक ऐसी शानदार बाइक लॉन्च की है जो कि बहुत ही सही दामों पर मिलने वाली है. सबसे पहले बताते हैं इस बाइक का नाम क्या है? तो इस बाइक का नाम है TVS Apache RTR 160 4V, इस बाइक में आपको शानदार और बिंदास फीचर्स के साथ साथ तगड़ा इंजन भी दिया जा रहा है. ज्यादा जानकारी आइए जानते है नीचे इस बाइक की.

TVS Apache RTR 160 4V New Variant का दमदार और धांसू इंजन

अगर इसके इंजन की बात आपसे करें तो इस न्यू टीवीएस की बाइक के अंदर आपको 159.7 cc एयरकूल का इंजन दिया जा रहा है. जो 4 वॉल्व सिंगल-सिलेंडर इंजन की पावर के साथ आयेगा.

TVS Apache RTR 160 4V New Variant के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस टीवीएस अपाचे RTR 160 4V के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको 12 लीटर का फ्यूल टैंक पेट्रोल के लिए दिया जा रहा है. इसके अंदर आपको फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, सिंगल-चैनल ABS के साथ आगे और पीछे डिस्क ब्रेक जैसे सभी फीचर्स दिए है.

TVS Apache RTR 160 4V New Variant की कीमत

इस टीवीएस अपाचे RTR 160 4V की कीमत की बात करें तो TVS Apache RTR 160 4V की कीमत आपको मिलने वाली है शुरुवाती 1.23 लाख रुपये से लेकर 1.31 लाख रूपये तक. जो की एक्स शोरूम की कीमत है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles