Home ऑटो Yamaha R15 Bike ने उड़ाए गर्दे, जानिए क्या मिलेगा खास और इंजन...

Yamaha R15 Bike ने उड़ाए गर्दे, जानिए क्या मिलेगा खास और इंजन की डिटेल्स

Yamaha R15: यामाहा का Yamaha R15 शानदार लुक में खास फीचर और स्पेसिफिकेशन के साथ धुआंधार इंजन के साथ खरीदें. जानें डिटेल्स.

Yamaha R15
Yamaha R15

Yamaha R15 : सभी लोगों के अंदर अब ऐसी बाइक लेना का क्रेज चढ़ा हुआ है, जो दिखने में एकदम सुंदर और आकर्षक दिखने वाली है. युवाओं का ज्यादातर ऐसी ही बाइक लेना का खुमार चढ़ा हुआ है. अगर आप भी ऐसी बाइक लेना चाहते है तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें.

अगर आप भी स्पोर्ट्स बाइक के शौकीन है तो यामाहा की Yamaha R15 स्पोर्ट्स लुक वाली बाइक खरीदें, यह बाइक एक ऐसी बाइक है जो आधुनिक इंजन और फर्राटेदार स्पीड के साथ पेश की गई है. इसके अंडा आपको सभी डिजिटल फीचर और स्पेसिफिकेशन भी मौजूद मिलेंगे. चलिए जान लिजिए इसकी कीमत और इसकी पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

कीमत की जानकारी

कीमत की अगर जानकारी दें तो आपको बता दें कीमत इसकी आपको 1.8 लाख रुपए तक पढ़ने वाली है जो इसकी एक्स शोरूम कीमत है. यह कीमत ऑन रोड होने के बाद और अधिक हो जाती है. अगर आप इसको फाइनेंस पर लेना चाहते है तो यह सुविधा भी दी जा रही है जिसके बाद आपको यह बाइक डाउन पेमेंट पर सस्ते में मिल जाएगी फिर आपको हर महीने किस्त देनी है. जो काफी सस्ती है.

इंजन की जानकारी

इंजन की जानकारी दें तो आपको बता दें इंजन आपको इसके अंदर एकदम बेहतरीन और तगड़ा मिलेगा. इसमें आपको 155cc का लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक इंजन दिया जा रहा है. यह बाइक आपको 18.1 बीएचपी की पावर और 14.2 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. यह बाइक बाकी अन्य बाइक को टक्कर देने में सक्षम है.

फीचर्स और फंक्शन

सभी इसके अंदर आपको फीचर और स्पेसिफिकेशन एकदम न्यू और आधुनिक मिलेंगे. इसके अंदर आपको वैरिएबल वाल्व एक्चुएशन (VVA) टेक्नोलॉजी, एंटी ब्रेकिंग लॉकिंग सिस्टम, लो फ्यूल इंडिकेटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल स्पीड मीटर आदि जैसे सभी फीचर दिए है. इसके अलावा इसके अंदर आपको सभी सेफ्टी फीचर भी दिए है जो आपकी राइड को सुरक्षित करेगी.

Nexus Electric Scooter ने मचाई खलबली, इतनी रेंज के साथ खास फीचर

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें GoogleNews Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version