Home ऑटो Yamaha R15 Quikr वेबसाइट से मात्र 28 हज़ार में खरीदें, जानें ऑफर...

Yamaha R15 Quikr वेबसाइट से मात्र 28 हज़ार में खरीदें, जानें ऑफर की डिटेल्स

Yamaha R15: Yamaha की Yamaha R15 अब अच्छी कंडीशन में काफी सस्ते में खरीदकर लाएं घर, जानें कीमत और इंजन की जानकारी.

Yamaha R15: यह बात तो आप सभी जानते हैं कि इंडियन ऑटो सेक्टर में यामाहा के हर एक मॉडल को युवा खासकर पसंद करते हैं. यामाहा टू व्हीलर क्षेत्र में अपनी एडवेंचरस और स्पोर्ट्स बाइक के लिए काफी चर्चा का विषय बनी रहती है. हर एक स्पॉट लुक वाली यामाहा की बाइक अच्छी खासी बिक्री के पायदान पर दिखती है.

वही सबसे ज्यादा बिक्री करने वाली अगर यामाहा की स्पोर्ट बाइक की बात करें तो वह कोई और नहीं बल्कि यामाहा की यामाहा r15 है. यह बाइक इतनी तगड़ी और बेहतरीन इंजन के साथ मिलती है कि लोग इसको देखते ही लेने का मन बना लेते हैं. हालांकि कुछ लोग बजट पूरा न होने के कारण इसको नहीं खरीद पाते. अगर आप भी इसी समस्या से परेशान है तो अब आपके लिए हम लेकर आए हैं इस आर्टिकल में एक समाधान. जी हां दोस्तों अब आपके बजट बनाने की जरूरत नहीं क्योंकि अब आप यामाहा r15 का सेकंड हैंड मॉडल भी सस्ते दाम में ले सकते हैं.

Yamaha R15 Engine Specifications Details

सबसे पहले आपको यामाहा की इस यामाहा r15 स्पोर्ट बाइक में मिलने वाले इंजन की सारी जानकारी दे देते हैं. बता दें इसमें आपको तगड़ा वाला दमदार वाला लिक्विड-कूल्ड तकनीक पर आधारित 155 सीसी का पॉवरफुल इंजन दिया जाता है. यह इंजन 1000 rpm पर 18.6Ps का अधिकतम पावर और 8500 rpm पर 14.1Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहता है. इसके अलावा अपको बता दें इस टैंक की फ्यूल कैपेसिटी 11 लीटर की है. वहीं यह बाइक माइलेज के मामले में करीब 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.

Used Yamaha R15 Model

पहला यामाहा r15 का सेकंड हैंड मॉडल आपको दिया जा रहा है Quikr Website पर, यहां आपको बिक्री के लिए लिस्ट मिला 2013 Model इस बाइक का. इसकी कीमत आपको सिर्फ और सिर्फ 28 हजार रुपए देनी है. यह बाइक अब तक 40000 किलोमीटर तक चलाई गई है.

अगला मॉडल भी यामाहा का इसी ऑनलाइन वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. यहां आपको Quikr Website पर 2010 Model मिलेगा. जो कुल अपको 16000 किलोमीटर तक चला हुआ मिल रहा है. इसकी कीमत मात्र रखी है ₹30000 रुपए.

Hero HF Deluxe Electric अब ऑटो बाजार में मचा देगी धूम, मिलेगी इतनी रेंज

 

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

Exit mobile version