Home ऑटो बहुत ही सस्ती EMI पर Yamaha R15 V4 के बनें मालिक, जानें...

बहुत ही सस्ती EMI पर Yamaha R15 V4 के बनें मालिक, जानें फाइनेंस डिटेल्स

Yamaha R15 V4: यामाहा की यामाहा r15 v4 अब सस्ते ईएमआई प्लान के साथ खरीदें, जानें सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी जानकारी.

Yamaha R15 V4: भारत के ऑटो सेक्टर के अंदर अगर कोई बाइक सबसे ज्यादा युवाओं के दिलों को धड़कनों को बढ़ा देती हैं, तो वह कोई और नहीं बल्कि स्पोर्ट्स बाइक होती है. वही स्पोर्ट्स बाइक की बात हो रही हो और यामाहा की स्पोर्ट बाइक का नाम ना आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता.

यामाहा की यामाहा स्पोर्ट बाइक इतनी पॉपुलर है कि युवा सबसे पहले यामाहा की स्पोर्ट बाइक लेना ही पसंद करते हैं.अगर आप भी नई बाइक लेने की सोच रहे हैं और बजट न होने के कारण बाइक नहीं ले पा रहे हैं. तो आज इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं यामाहा की यामाहा r15 v4 पर मिलने वाले फाइनेंस डिटेल की जानकारी.

यामाहा की यामाहा r15 v4 एक ऐसी तगड़ी इंजन वाली बाइक है, जो आपको बेस्ट इंजन परफॉर्मेंस देने में सक्षम है. इसके अलावा इसमें सारे के सारे फीचर्स एकदम नया और डिजिटल टेक्नोलॉजी पर आधारित दिए गए हैं. आईए जानते हैं इस बाइक की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से नीचे इस आर्टिकल में.

Yamaha R15 V4 Price & EMI Plan

Yamaha R15 V4 की कीमत की अगर बात करें इसकी शुरुआती कीमत आपको 1.65 रुपये से शुरू मिलेगी. इसके अलावा इस बाइक का ऑन रोड प्राइस आपको 2,07,981 रुपये तक पढ़ने वाला है. लेकिन अगर आप इसको फाइनेंस प्लान पर लेने की सोच रहे है, तो अपको कंपनी को बस कुल 18,280 रुपये की डाउन पेमेंट करनी है. इसके बाद आपको यह बाइक आराम से मिल जायेगी.

फाइनेंस की जानकारी दे तो अपको बता दें, अपको बैंक से 36 महीने की अवधि पर लोन लेना होगा. यह लोन आपको बैंक से 8.7% ब्याज की दर पर मिलेगा. जिसके बाद अपको कुल 5,910 रुपये की EMI देनी होगी हर महीने की किस्त के तौर पर. अगर आप नई बाइक नहीं लेना चाहते तो यामाहा r15 v4 का सेकंड हैंड मॉडल भी आपको बता देते हैं कहां-कहां सस्ते में मिल जाएगा.

Second Hand Yamaha Bike

हमने आपके ऊपर यामाहा r15 v4 के नए मॉडल का फाइनेंस प्लान भी बता दिया है. लेकिन अगर आप इस बाइक का सेकंड हैंड मॉडल लेना चाहते हैं तो उसकी जानकारी भी हम आपको दे देते हैं. इस बाइक का एक 2013 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है, जो Quikr वेबसाइट पर दिया जा रहा है. यह बाइक अब तक 40,000 किलोमीटर तक चल चुकी है, यहां इसकी कीमत 28,000 रुपये रखी गई है.

Mahindra XUV200 SUV का लग्जरी लुक और बेहतरीन फीचर्स सबको भाएं, जानें कीमत

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

 

 

Exit mobile version