Home ऑटो Mahindra XUV200 SUV का लग्जरी लुक और बेहतरीन फीचर्स सबको भाएं, जानें...

Mahindra XUV200 SUV का लग्जरी लुक और बेहतरीन फीचर्स सबको भाएं, जानें कीमत

Mahindra XUV200 SUV: महिंद्रा की महिंद्र एक्सयूवी 200 शानदार इंटीरियर और भौकाल मचा देने वाले एक्सटीरियर में मौजूद, जानें कीमत.

Mahindra XUV200 SUV: महिंद्रा की गाड़ियां इंडियन ऑटो सेक्टर में राज करते हुए आपको आसानी से दिख जायेंगी. महिंद्रा का हर एक मॉडल जानदार और दबंग लुक में आपको इंटीरियर और एक्सटीरियर फंक्शन के साथ अवेलेबल मिलेगा. इसी बीच महिंद्रा की Mahindra XUV200 SUV अपको बहुत ही तगड़े लुक और डिज़ाइन के साथ अवेलेबल इंडियन ऑटो सेक्टर में मिल जाएगी.

अगर आप महिंद्रा की यह गाड़ी लेने वाले हैं तो आपको बता दें इसमें आपको इंटीरियर भी एकदम लग्जरियस और एक्सटीरियर भी एकदम भयंकर मिलेगा. इसके अलावा इस एसयूवी में दिया जा रहा इंजन भी एकदम भौकाल वाला परफॉर्मेंस देने में सक्षम रहने वाला है. साथ ही इसके सभी फीचर्स आपको डिजिटल मिलेंगे.

फीचर्स डिटेल्स

महिंद्र एक्सयूवी 200 एसयूवी में मिलने वाले सभी फीचर की बात करें तो इसमें आपको एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे. इसके अंदर अपको एक डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल क्लस्टर, एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, एंड्राइड ऑटो,सनरूफ और एप्पल कारप्ले, इमरजेंसी ब्रेक , ड्राइवर सीट बेल्ट अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एयर बैग आदि जैसे फीचर्स मिलने वाले है.

इंजन की डिटेल्स

बात अगर इस महिंदर के मॉडल में मिलने वाले इंजन की करें तो अपको इसका इंजन एकदम तगड़ा और दमदार मिलेगा. बता दें इसमें अपको एक 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है.यह इंजन अपको 110 bhp का पावर जेनरेट करेगा. जो की 200 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहेगा.इसके अलावा इसमें अपको एक 1.5-लीटर डीजल इंजन का भी ऑप्शन दिया गया है. जो 115 bhp जेनरेट करते हुए 300 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहेगा. इसके अलावा यह गाड़ी 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन सपोर्ट में मौजूद मिलेगी.

कीमत की डिटेल्स

बात अगर इस कार की कीमत की करें तो महिंद्रा के शोरूम पर इस गाड़ी की कीमत 5 लाख से शुरू होकर 8 लाख रुपए तक है. यह कीमत ऑन रोड होने के बाद और ज्यादा हो जाती है.

Yamaha R15 Quikr वेबसाइट से मात्र 28 हज़ार में खरीदें, जानें ऑफर की डिटेल्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

Exit mobile version