Home ऑटो Year End Offer: जल्दी शेयर करें यह न्यूज़, अभी खरीदें मात्र 20...

Year End Offer: जल्दी शेयर करें यह न्यूज़, अभी खरीदें मात्र 20 हजार में यह बाइक

Year End Offer: साल के अंतिम महीने में कुल 20 हजार की कीमत तक में खरीदें यह सभी बाइक्स, जानें पूरी डिटेल.

Year End Offer: भारत के अंदर लगातार ऑटो सेक्टर में बिक्री करने वाली बाइक जमकर चर्चा का विषय बनी हुई है. आज यह हो चुका है कि ऑटो बाजार भारत का ही सबसे आगे है. इसकी वजह है सबसे अधिक बाइक और गाड़ियों की बिक्री. भारत के लोगों में गाड़ियों को लेना का इतना क्रेज है कि शायद ही यह क्रेज कही और हो.

फिलहाल साल 2023 खत्म होने में अब कुछ ही दिन शेष है. इसी के चलते आपको Year End Offer के तहत कुछ बाइक पर मिल रहा है बेहतरीन और शानदार ऑफर. तो अगर आप भी इसी महीने कोई बाइक लेने की प्लानिंग में है. तो आप ईयर एंड ऑफर के तहत यूज्ड अच्छी कंडीशन वाली बाइक्स पर पा सकते है भारी छूट.

कम बजट के साथ खरीदें बाइक्स

अगर आप बाइक लेने की सोच रहे है, लेकिन आपके पास केवल 20 से 30000 तक का ही बजट है. तो आपके पास है मौका, जिसके जरिए आप यूज्ड मॉडल केवल 20 से 30 हजार के अंदर खरीद सकते है. तो आइए जानते है कहां आपको कौनसे मॉडल ऑफर पर मिलने वाले है.

ईयर एंड ऑफर के तहत आपको पहला ऑफर Bikedekho पर लिस्ट हुआ मिलेगा. यह ऑफर आपको हीरो की हीरो एचएफ डीलक्स बाइक के 2013 मॉडल पर मिलने वाला है. कीमत इसकी आपको यहां ₹20000 पढ़ने वाली है. यह बाइक काफी अच्छी कंडीशन के अंदर आपको दी जा रही है.

इसके अलावा दूसरा ऑफर आपको अवेलेबल मिलेगा Bikewale पर ही, यहां आपको Hero Splendor Plus का मॉडल मिलेगा. यह मॉडल 2014 मॉडल है. इस बाइक की कीमत रखी है यहां पर 25 हजार रुपए. बाइक एकदम अच्छी कंडीशन में मौजूद मिलेगी. इस बाइक को आप दिल्ली से ला सकते है.

तीसरा ऑफर इसका लिस्ट है ऑनलाइन वेबसाइट Olx पर, यहां आपको 2014 मॉडल मिल रहा है यूज्ड बाइक का. यह बाइक है बजाज की बजाज प्लैटिना (Bajaj Platina) बाइक. इस बाइक को आप अपना बना सकते है केवल ₹30000 रूपये के अंदर.

Royal Enfield की बत्ती गुल करने लॉन्च हुई न्यू Yamaha MT 03 और YZF R3

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version