अम्मा के सूटकेस में रखा 100 का नोट तो फिर रातों रात इतने लाख रुपये में बेचें, जानें आसान तरीका

Sell 100 Rupee Note: इन दिनों वैश्विक बाजार में ऐसे नोटों की खोज चल रही है जो कि अनोखे नोटों की लिस्ट में शामिल हो जाते हैं. यहां तक कि आपको बता दें इस बाजार में ₹100 के अनोखे नोट की नीलामी जमकर हो रही है. इस्लामी वाली प्रक्रिया का हिस्सा आप भी बन सकते हैं. इसमें आप भी अपने पास रखे हुए ₹100 के अनोखे नोट को इतने लाख में बेच सकते हैं कि आपने कभी सोचा भी नहीं होगा.

अब आपके दिमाग में एक बात जरूर चल रही होगी कि आखिर आपको कैसे पता लगेगा कि आपके पास रखा हुआ ₹100 का नोट अनोखा है या नहीं. तो यह जानने के लिए हम आपको एक आसान तरीका भी नीचे बता देते हैं. जिससे आपको पता चल जाएगा की आपका नोट अनोखा है और रेडी है बिकने के लिए या फिर नहीं.

100 का अनोखा नोट ऐसे पहचाने…

दोस्तों अगर आप भी यह जानना चाहते हैं कि आपके पास रखा हुआ 100 का नोट अनोखा नोट है या नहीं. तो फिर आपको बता दें कि आपके इस नोट में विशेष बातें होना चाहिए. तभी आप अपने इस नोट को ऑनलाइन इंटरनेशनल मार्केट में बेच सकते है. आपको बता दें आपके पास रखे हुए ₹100 के नोट में एक सीरियल नंबर दे रखा होगा. यह सीरियल नंबर 786 होना चाहिए. अगर आपकी नोट में यह वाला सीरियल नंबर है तो आपका नोट अनोखे नोटों की लिस्ट में आ जाता है. अब आपका नोट बिकने के लिए पूरी तरीके से तैयार है और आप इसको बेचकर लाखों की रकम कमा सकते हैं.

आसानी से ऐसे बेचें अपना 100 का नोट

आप अपने ₹100 के नोट को ऑनलाइन इंटरनेशनल मार्केट में बहुत ही आसानी से घर में बैठकर ही बेच सकते हैं. इसके लिए बस आपको कुछ सिंपल से स्टेप खबर में बताए गए जो है उसे फॉलो करना है. आइए जानते है डिटेल से.

सबसे पहले आपको ऑनलाइन वेबसाइट यानि की इबे ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर विजिट करना होगा.

इसके बाद अब आपको यहां पर अपना सेलर के तौर पर पंजीकरण करवाना होगा. रजिस्ट्रेशन में आपको अपना ईमेल और अपना नाम के साथ मोबाइल नंबर भी भरना होगा.

अब आपको यहां पर आपने नोट की खबियां बताते हुए अपने नोट की साफ फोटो भी अपलोड करनी होगी.

अब आपके पास उन लोगों की कॉल आयेगी जो लोग इस नोट को लेने के लिए इंट्रेस्ट रख रहें है.

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -
- Advertisement -