Home बिजनेस Amazon Part Time Earning: पार्ट टाइम के लिए अमेजन है बेस्ट, सिर्फ...

Amazon Part Time Earning: पार्ट टाइम के लिए अमेजन है बेस्ट, सिर्फ इतने घंटे करें काम, हर महीने कमाएं 60 से 90 हजार रूपये

Amazon Part Time Earning: अगर आप भी अमेजन से जुड़कर पैसा कमाना चाहते हैं तो आज की खबर में हम आपको यहां से मिलने वाली बेस्ट opportunity के बारे में बताएंगे।

Amazon Earning
Amazon Earning

Amazon Part Time Earning: ई-कॉमर्स वेबसाइट पर कमाने के कई जरिये है, जिनसे आप अपने आपको पर्फैक्ट बना सकते हैं। उनमे से है पार्ट टाइम पैसा कमाना। अगर आप भी पार्ट टाइम काम करके अच्छा पैसा कमाना चाहते हैं तो सिर्फ 4 से 5 घंटे काम करके आप 60 से 90 रुपए महीने का कमाने का यहां मौका पा सकते हैं। इस बेहद ही शानादार काम को आप कैसे शुरू कर सकते हैं, आइए जानते हैं..

ई-कॉमर्स कंपनी

दुनिया की बड़ी ई-कॉमर्स एमेजन लोगों की पहली पंसद है और पूरी दुनिया भर के अधिकतर लोग ऑनलाइन शॉपिंग के लिए अमेजन को ही चुनते हैं।

60 से 90 हजार कमाएं

भारत में भी अमेजन के कई अलग-अलग नौकरियां मौजूद है और इन्ही में से एक नौकरी है डिलिवरी मर्चेंट्स का. इसके जरिए लोग 60 से 90 हजार रुपए महीने का कमाने का मौका पा सकते हैं।

5 घंटे का काम

इस काम को आप दिन में 4 से 5 घंटे के लिए कर सकते हैं, इसके साथ ही इन 5 घंटो में ही आपकी कमाई महीने की 90000 रुपए तक हो सकती है, तो चलिए जानते हैं इसका पूरा प्रोससे…

वेयरहाउस से ग्राहक तक

इसके लिए आपको ग्राहकों को उनके घर पर पैकेज को डिलीवर करना होता है और पैकेट को एमेजन के वेयरहाउस से उस ग्राहकों के घर डिलीवर करना होता है।

ऐसे मिलते हैं पैसे

पैकेट डिलीवर करने की रेंज 10 से 15 किलोमीटर की होती है ताकि कम समय में ग्राहकों तक सामान पहुंच सके.

एक पैकेट का कितना चार्ज

एक पैकेट डिलीवर करने में कोई ज्यादा समय नहीं लगता है। इसलिए एक पैकेट को डिलीवर करने के लिए अमेजन पर्सन को 20 से 25 रुपए देता है।

2000 से 2500 रुपए रोज

कोई अगर 4 घंटे में 100 पैकेट डिलीवर करता है तो इसके लिए उसकी सिर्फ एक दिन की कमाई 2000 से 2500 रुपए के बीच होती है और इस तरह से 100 पैकेट पर मर्चेंट 60 से 75000 रुपए तक महीने भर में कमा सकता है।

150 पैकेट पर कितना पैसा

अगर कोई भी इम्पलोई काम को फास्ट करता है, तो 5 घंटे में 100- 150 पैकेट डिलीवर कर सकता है और इसके लिए उसको 3000 से 3750 रुपए मिलते है।

1.12 लाख रुपए महीना

अगर इसे महीने के हिसाब से देखें तो यह पैसा 90000 से लेकर 1,12,500 रुपए की कमाई करने का शानदार मौका मिलता है और यहां बता दें कि इस पूरे काम पेट्रोल का खर्च खुद ही उठाना होता है।

Also Read- http://BUDGET 2024: आने वाले बजट में टैक्स पर मिलेगी क्या बड़ी छूट? नए टैक्स स्लैब में हो सकते हैं ये बदलाव

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version