Bank Of Baroda: मची खलबली, इस बैंक से सिर्फ 5 मिनट में 5 लाख का लें लोन, बस ऐसे करें आवेदन

Bank Of Baroda: बैंक ऑफ बडौदा ने ग्राहकों के लिए 5 मिनट में 5 लाख का लोन मिल रहा है, तो चलिए बताते हैं इसके लिए कैसे करें अप्लाई...

Bank Of Baroda: किसी भी काम को शुरू करने के लिए आप को फंड की जरूरत होती है, पर कहीं अचानक से बात नहीं बनें तो आपके लिए आज हम एक बेस्ट ऑप्शन बताने जा रहे हैं, तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि एक गोल्डन मौका आपके सामने है। तो अब कुछ भी मुश्किल नहीं है, आप मिनटों में पर्सनल लोन ले सकते हैं।

Post Office Scheme: पोस्ट ऑफिस में सिर्फ 50,000 जमा कर पाएं 3300 की Pension, ऐसे करें आवेदन

Bank Of Baroda: बैंक ऑफ बड़ौदा की है ये खास

बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) के द्वारा एक खास योजना चलाई गई हैं, इसके तहत आपके पैसों की जरुरत पूरी हो जाएगी। BOB के द्वारा मिल रहे लोन के लिए आप घर बैठे ही आवेदन कर सकते हैं। इस में बैंक 50 हजार रुपये से लेकर 5 लाख रुपये तक की लोन आपको मिल रहा है।

Bank Of Baroda:5 मिनट में 5 लाख रुपये तक का लोन

बैंक ऑफ बड़ोदा पर्सनल लोन (Bank Of Baroda Personal Loan) की सबसे अहम् बात ये है कि खास बात ये हैं इसके लिए आपको कहीं भी जाने की जरुरत नहीं है इसके लिए आप घर बैठे ही ऑनलाइन आवेदन कर सिर्फ 5 मिनट में 5 लाख रुपये तक का लोन आसानी से ले सकते हैं। तो आप किस तरह अप्लाई कर सकते हैं, चलिए बताते हैं…

Bank of Baroda Personal Loan के लिए जरुरी दस्तावेज

सबसे पहले हम आपको बैंक ऑफ बड़ोदा के पर्सनल लोन (Bank Of Baroda Personal Loan) में आवेदन करने के लिए जरूरी दस्तावेजों के बारे में बताएंगि कि किन दस्तावेजों के आधार पर आप लोन ले सकते हैं। जिसमें आधार कार्ड, मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी, बैंक पासबुक, पासपोर्ट साइज फोटो, मूल निवास प्रमाण पत्र, आय प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, पैन कार्ड, जमीन की रसीद आदि की जरुरत होती है।

Bank of Baroda Personal Loan के लिए कैसे करें आवेदन

बैंक ऑफ बड़ोदा पर्सनल लोन (Bank Of Baroda Personal Loan) के लिए सबसे पहले बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाएं।

फिर इसमें एक लिंक दिया होता है उस पर करें।

अब लिंक पर क्लिक करके एक नया पेजन ओपन करना है।

अब आप पर्लनल डिटेल्स को भरकर सबमिट वाली बटन पर क्लिक करें।

फिर आपके सामने सारी जानकारी को दिखाया जाएगा।

अब इन सारी जानकारियों को वेरिफाई करना होगा।

जानकारी सही होने के बाद सबमिट वाले बटन पर क्लिक कर दें।

इसके बाद आपको आप लोन पाने के हकदार हो जाएंगे।

Small Business Ideas: कम बजट की नो टेंशन, घर बैठे शुरू करें ये बिजनेस, होगी तगड़ी कमाई

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles