Home बिजनेस SBI WhatsApp Banking: एसबीआई की ग्राहकों को सौगात, शुरू की व्हाट्सएप बैंकिंग...

SBI WhatsApp Banking: एसबीआई की ग्राहकों को सौगात, शुरू की व्हाट्सएप बैंकिंग सर्विस

SBI WhatsApp Banking: एसबीआई ने अपने ग्राहकों के लिए व्हाटस्ऐप सर्विस को शुरू कर दिया है, चलिए बताते है पूरा खबर विस्तार से

SBI WhatsApp Banking: एसबीआई भी अब ऐसे बैकों की लिस्ट में शुमार हो गया है, जो अपने ग्राहकों को कई सुविधाएं समय-समय पर दे रहा है, बता दें कि इस डिजिटल जमाने में बैंकिंग की कई ऐसी सुविधाएं शुरू हो गई है। इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए बैंक ने अब ग्राहकों के लिए WhatsApp Banking को शुरू कर दिया है, अब ग्राहक को बैंक जाने की जरूरत नहीं होती है, और इन सुविधाओं को देने में अब देश की सबसे बड़ा बैंक SBI भी पीछे नहीं है।

July 2023 Bank Holiday List: जुलाई में आधे महीने तक बंद रहेंगे बैंक, देखें लिस्‍ट

SBI WhatsApp Banking: SBI ने शुरू की व्हाट्सएप बैंकिंग सेवा

SBI ने शुरू की व्हाट्सएप बैंकिंग सेवा शुरू कर ग्राहकों के लिए एक शानदार काम किया है। ग्राहक अब व्हाट्सएप बैंकिंग पर ही घर बैठे कई कामों को कर सकते हैं। ग्राहक अपने फोन से आसानी से बैंकिंग की सभी सुविधाओं से जुड़कर काफी सारे काम आसानी से कर सकते हैं।

अगर आप भी इस सुविधा का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको SBI व्हाट्सएप बैंकिंग के लिए रजिस्ट्रेशन कराना होगा और उसके बाद आप भी इस सर्विस का लाभ उठा सकते हैं।

SBI WhatsApp Banking: व्हाट्सएप बैंकिंग सेवा का ऐसे उठाएं लाभ

अगर आप भी एसबीआई बैंक की इस सुविधा का लाभ उठाना चाहते हैं तो सबसे पहले आप ये जानिए की आपका आपका मोबाइल नंबर सबसे पहले आपके बैंक खाते के साथ में रजिस्टर्ड होना चाहिए।

अगर आपका फोन रजिस्टर्ड नहीं तो आप अपनी शाखा में जाकर अपने मोबाइल नंबर को रजिस्टर्ड कर सकते हैं अपने नंबर की सारी जानकारी को अपने पास की शाखा में देश सकते हैं। SBI की ऑफिशियल साइट के मुताबिक अपना व्हाट्सऐप बैंकिंग नंबर सेव होना चाहिए क्यों कि इसमें सारे मैसेज और सर्विस का लाभ मिलता है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version