100 रुपए के नोट में है अगर ये खूबी तो अभी मिलेंगे इतने लाख

100 Rupee : क्या अभी अमीर बनने का सपना देख रहे हैं. क्या आप भी बढ़ती हुई महंगाई से लगातार परेशान है और एक्स्ट्रा पैसे कमाना चाहते हैं.

100 Rupee : क्या अभी अमीर बनने का सपना देख रहे हैं. क्या आप भी बढ़ती हुई महंगाई से लगातार परेशान है और एक्स्ट्रा पैसे कमाना चाहते हैं. तो अब आपको इधर उधर जाने की कोई जरूरत नहीं है. अब आप घर में बैठे ही लखपति बन सकते हैं.

इंटरनेशनल मार्केट में ₹100 के नोट की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती हुई देखी जा रही है. ऐसे में अगर आप भी अपने पास रखे हुए 100के नोट को बेचना चाहते है. तो बस आपको एक आसान तरीका अपनाना होगा. आइए जानते है विस्तार से वो कौनसा तारिका है जिसको अपनाकर आप लाख रुपए की रकम कमा सकते है.

जानें 100 के नोट की खासियत

दो-तीन दिन में 100 रुपए का खास नोट बड़ी चर्चा और सुर्खियों की वजह बना हुआ है. ऐसे में अगर आप भी अपने ₹100 के नोट को बेचना चाहते हैं, तो आपको बता दें आपके इस नोट में एक सीरियल नंबर दिया गया है. यह सीरियल नंबर 786 है.

दरअसल 786 सीरियल नंबर मुस्लिम समाज में काफी पवित्र और लकी माना जाता है. इसी कारण आपको इस सीरियल नंबर वाले ₹100 के नोट की कीमत लाखों में मिल जाएगी.

तुरंत यहां ऑनलाइन बेचें अपना नोट

सबसे पहले आपको ऑनलाइन वेबसाइट Ebay पर जाना होगा. आप इसको अपने स्मार्टफोन या फिर लैपटॉप में भी विजिट कर सकते है.

इसके बाद आपको इसी ऑनलाइन वेबसाइट पर अपना रजिस्ट्रेशन करवाना होगा. इसी रजिस्ट्रेशन में आप अपना मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी भर दें.

इसके बाद आप अपने 100 के नोट की खूबी बता कर उसका फोटो अपलोड करें.

अब आपके पास लोगों की कॉल आयेगी. जो भी व्यक्ति आपका ये नोट लेना चाहता है वो आपको कॉल कर लेगा. आप उनसे बात कर अपने इस 100के नोट की कीमत लाखों की रकम में लगा सकते है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles