Home बिजनेस पूर्वोत्तर की सैर कराने के लिए IRCTC लाया है शानदार टूर पैकेज,कम...

पूर्वोत्तर की सैर कराने के लिए IRCTC लाया है शानदार टूर पैकेज,कम खर्चे में इन जगहों का कर सकेंगे दीदार

आईआरसीटीसी नॉर्थ ईस्ट के लिए एक शानदार टूर पैकेज लेकर आया है। आप बेहद कम खर्चे में नॉर्थ ईस्ट का सैर कर सकते हैं। साथ ही आपको कई खास जगह पर घूमने का मौका मिलेगा।

IRCTC tour package : देश के नॉर्थ ईस्ट प्राकृतिक खूबसूरती और शांत वातावरण के लिए जाना जाता है। अगर आप यहां घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आपको इसके बारे में टूर डिटेल्स की जानकारी होनी चाहिए।

IRCTC tour package :अपनी संस्कृति और खूबसूरती के लिए पहचाना जाता है नॉर्थ ईस्ट

IRCTC tour package
IRCTC tour package

Also Read:IRCTC Andaman Tour : चलों नए साल पर चलों कर आएं घूमी-घूमी, सस्ते में लें अंडमान निकोबर के मजे

भारत का पूर्वोत्तर राज्य अपने संस्कृति और खूबसूरती के लिए भारतीय ने पूरे विश्व में प्रचलित है। अगर आप भारी भारी पहाड़ और नदियों का मजा उठाना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी के स्पेशल टूर पैकेज को बुक कर सकते हैं।

 सस्ते में कर सकते हैं नॉर्थ ईस्ट का सैर

इस पैकेज में आपको असम गुवाहाटी मेघालय के शिलांग चेरापूंजी जैसे जगह को घूमने का मौका मिलेगा। यह एक फ्लाइट पैकेज है और इसमें आपको खर्च भी बहुत ज्यादा नहीं आएगा। इसकी शुरुआत आंध्र प्रदेश से की जाएगी।

 इस टूर पैकेज में मिलेगी तमाम सुविधाएं 

पैकेज का लुफ्त आप 10 फरवरी 2024 से उठा सकते हैं। यह पैकेज 7 दिन का है जिसमें आपको पूर्वोत्तर के कई फेमस जगह को घूमने का मौका मिलेगा। आपको हर जगह अच्छे ऐसी होटल में रुकने की सुविधा दी जाएगी वही लोकल यात्रा के लिए टूरिस्ट बस की फैसिलिटी मिलेगी।

 जानिए कितना लगेगा खर्च

पैकेज में आने वाले खर्च की बात करें तो सिंगल एक्युपंसी पर आपके प्रति व्यक्ति 53600 शुल्क देना होगा वहीं दो लोगों को डबल ऑक्युपेंसी पर 47500 और तीन लोगों पर 44500 देना होगा।

काजीरंगा नेशनल पार्क में जीप सफारी का मिलेगा मौका 

सैलानियों को काजीरंगा नेशनल पार्क जीप सफारी का मजा लेने का मौका मिलेगा। इस पैकेज में आप कुछ और ब्रेकफास्ट 6 लंच और 6 डिनर की सुविधा दी जाएगी। आप इसके बारे में आईआरसीटीसी के ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर पता कर सकते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version