Home ट्रेंडिंग IRCTC Andaman Tour : नए साल में अंडमान निकोबर में करे मस्ती,...

IRCTC Andaman Tour : नए साल में अंडमान निकोबर में करे मस्ती, रेलवे का बेहद सस्ता पैकेज लॉन्च, जानें जरूरी बातें

IRCTC Andaman Tour: दिसंबर का महीना चल रहा है और नया साल आने वाला है, अगर आप कहीं घुमने का कहीं प्लान बना रहे हैं तो हमारे पास आज बेहतर ऑप्शन हैा

IRCTC Andaman Tour : दिसंबर का महीना खत्म होते ही नया साल शुरू हो जाएगा और अगर आप भी घुमने के शौकीन है तो आज हमारे पास आपके लिए बेहतर प्लान है। अगर आप ये डिसाइड नहीं कर पा रहे हैं कि आखिर जाने का प्लान बनाएं कहां का.. तो ऐसे लोगों के लिए आईआरसीटीसी ने एक शानदार पैकेज पेश किया है और इसमें अंडमान निकोबर घूमने का शानदार मौका आपको मिल रहा है।

बता दें कि इस पैकेज में गुवाहाटी से बेंगलुरु और बेंगलुरु से पोर्ट ब्लेयर फिर पोर्ट ब्लेयर से कोलकाता और कोलकाता से गुवाहाटी तक के लिए एयर टिकट दिया जाएगा। सभी घुमने की जगहों पर टैक्सी की सुविधा दी जाएगी और इसके अलावा लंच, ब्रेकफास्ट, डीनर भी यात्रियो को दिया जाएगा।

IRCTC Andaman Tour : 6 दिन और 5 रात का है प्लान

आपको बता दें कि आईआरसीटीसी का ये टूर पैकेज 6 दिन और 5 रात के लिए प्लान किया गया है। इस पैकेज के अंदर 25 जनवरी से लेकर 6 दिन का होगा। बता दें कि पैकेज के अंदर यात्रियों को ब्रेकफास्ट, लंच व डीनर के अलावा साइट की व्यवस्था भी आईआरसीटीसी की ओर से यात्रियों को दी जा रही है।

इन सभी यात्रियों को अकेले, डबल या फिर ट्रिपल शेयरिंग के मुताबिक होटल रूम की सुविधा भी दी जाएगी। इस पैकेज में हर जगह का किराया शामिल है और पैकेज की सबसे बड़ी बात हैकि हेल्थ इंश्योरेंस की सुविधा भी आपको इसमें दी जाएगी।

IRCTC Andaman Tour : इतना लगेगा खर्च

अंडमान के टूर पैकेज के अन्तर्गत सिंगल पर्सन के लिए आपको 57,810 रुपये और दो के लिए 46,990 रुपये और तीन लोगों के लिए 40,600 रुपये पर पर्सन से खर्च करना होगा। इसके अलावा बुकिंग के लिए आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आप विजिट कर सकते हैं। इसके साथ ही पास के ऑफिस पर जाकर आप अपनी बुकिंग भी करवा सकते हैं।

पढ़े- http://IRCTC NEPAL TOUR PACKAGE: नये साल पर नेपाल घूमने का मन है तो आईआरसीटीसी के टूर पैकेज में करें बुकिंग,

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version