Home बिजनेस मार्च में कश्मीर घूमने का है प्लान तो IRCTC के इस पैकेज...

मार्च में कश्मीर घूमने का है प्लान तो IRCTC के इस पैकेज में करें बुकिंग, कम खर्च में इन जगहों में घूमने का मिलेगा मौका

IRCTC Kashmir Tour Package: मार्च के महीने में आप अगर कश्मीर की यात्रा करना चाहते हैं तो IRCTC के शानदार टूर पैकेज का लाभ ले सकते हैं. कम खर्चे में आप कश्मीर के कई फेमस जगह की सैर कर सकते हैं.

IRCTC Kashmir Tour Package

IRCTC Kashmir Tour Package:  कश्मीर को धरती का जन्नत कहा जाता है और लोग बड़ी संख्या में कश्मीर के वादियों में घूमने जाते हैं. कश्मीर की खूबसूरती और वहां की संस्कृति लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करती है. हर साल बड़े संख्या में पर्यटक कश्मीर घूमने के लिए आते हैं.

आईआरसीटीसी लाया है कश्मीर के लिए शानदार टूर पैकेज

मार्च के महीने में आप अगर अपने पूरे परिवार के साथ कश्मीर घूमना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी के एक खास टूर पैकेज का मजा ले सकते हैं.आईआरसीटीसी पूरे परिवार के साथ कश्मीर घूमने के लिए एक शानदार टूर पैकेज लाया है. स्टोर पैकेज की शुरुआत चंडीगढ़ से होगी.

बेहद खास है यह टूर पैकेज

इस स्पेशल पैकेज का नाम Jewels of Kashmir Ex Chandigarh. इस पैकेज में आपको कश्मीर के कई प्रसिद्ध जगह जैसे श्रीनगर सोनमर्ग पहलगाम गुलमर्ग का सैर करने का मौका मिलेगा. इस टूर पैकेज में आपको कश्मीर की खूबसूरती दिखाई जाएगी और कश्मीर के फेमस जगह का सैर कराया जाएगा.

फ्लाइट से तय होगा यह टूर पैकेज

यह टूर पैकेज फ्लाइट से टाइम होगा जिसमें आपको चंडीगढ़ से श्रीनगर आने-जाने के लिए फ्लाइट की सुविधा मिलेगी. इस पैकेज में आपको श्रीनगर के हाउसबोट में रुकने का मौका मिलेगा और इसके लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा. इसके अलावा श्रीनगर होटल में तीन दिन श्रीनगर हाउसबोट में एक दिन और पहलगाम होटल में एक दिन रुकने का मौका मिलेगा.

Also Read:IRCTC Rajasthan Tour Package: फ्री में रहने-खाने के साथ करें शाही राजस्थान की सैर, किराया सिर्फ 39 हजार रूपयें, जानें ये सभी सुविधाएं

कश्मीर टूर पैकेज में हर जगह जाने के लिए आपको एक कब मिलेगा साथ ही सैलानियों को आईआरसीटीसी के द्वारा ट्रैवल इंश्योरेंस का लाभ मिलेगा. कश्मीर टूर पैकेज में सिंगल ऑक्युपेंसी पर आपको 35250 प्रति व्यक्ति और दो लोगों के लिए 3650 रुपए और तीन लोगों के लिए 29380 रुपए प्रति व्यक्ति के हिसाब से देना होगा.

Also Read:IRCTC Jyotirlinga 2024 Tour Package: पेश किया ज्योतिर्लिंग यात्रा टूर पैकेज, 10 दिन का टूर पैकेज 9 जनवरी 2024 से होगा शुरू

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version