Home गैजेट्स iQOO Neo 9 Pro ने की Oppo Vivo की छुट्टी, प्रीमियम फीचर्स...

iQOO Neo 9 Pro ने की Oppo Vivo की छुट्टी, प्रीमियम फीचर्स के साथ खास फीचर्स

iQOO Neo 9 Pro: शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ लॉन्च होने जा रहा है वीवो और ओप्पो को मात देने के लिए iQOO Neo 9 Pro 5G Smartphone

iQOO Neo 9 Pro: दोस्तों अगर आप ओप्पो और वीवो के स्मार्टफोन चलाने की शौकीन है, तो इन दोनों कंपनी के हैंडसेट को मात देने आ रहा है एक नया फोन. इस मॉडल का नाम है iQOO Neo 9 Pro 5G Smartphone नए साल की खुशी में शुरुआती महीने में कई सारी फोन कंपनियां अपने न्यू हैंडसेट लेकर आने वाली है. इसी बीच सबकी सेल को डाउन करने लॉन्च किया जाने वाला है iQOO Neo 9 Pro 5G स्मार्टफोन.

इस फोन का लुक इतना शानदार और बिंदास है की लोग इसके टीज़र को देखकर ही इसको लेने की प्लानिंग कर रहे हैं. फोन में अपको बेहतरीन प्रीमियम फीचर्स भी मिलने वाले है. वहीं फोटो के लिए और वीडियोग्राफी करने के लिए आपको इस हैंडसेट में आपको शानदार कैमरा क्वालिटी भी मिलेगी. इसके अलावा इस फोन में क्या कुछ खास मिलेगा आइए जानते है पूरे विस्तार से. साथ ही इसकी लॉन्च डेट भी जानें.

iQOO Neo 9 Pro 5G Smartphone Details

सबसे पहले आपको बता दें इस फोन को कंपनी द्वारा कब तक लॉन्च किया जायेगा इसकी कोई जानकारी निकलकर सामने नहीं आई है. लेकिन अनुमान है की इसको जनवरी में ही लॉन्च करने की पूरी तैयारी है.

वहीं इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो अपको बता दें इस फोन की डिस्प्ले आपको फुल एचडी में गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 6.78 इंच की मौजूद मिलेगी. यह डिस्प्ले आपको 144 हर्ट्ज़ के रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगी.

iQOO Neo 9 Pro 5G Smartphone Camera Quality

Camera इसका आपको शानदार वाला दमदार बैक साइड टू सेटअप में दिया जायेगा. वहीं इसका प्राइमरी कैमरा आपको 50 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है, जो OIS सपोर्ट के साथ मौजूद मिलेगा, इसका वहीं दूसरा कैमरा भी आपको 50 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है. साथ ही इसके फेसिंग कैमरा के तौर पर आपको अच्छा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए कैमरा दिया जा रहा है.

iQOO Neo 9 Pro 5G Smartphone Battery

बैटरी की जानकारी दे तो अपको बता दें इसके अंदर आपको 5160 एमएएच की बैटरी दी जा रही है, जो अपको 120W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में मिलेगी.

Vida V1 Pro शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ इस प्राइस में करें परचेज, जानें डिटेल्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version