IRCTC Thailand Tour Package: आईआरसीटीसी ने पेश किया थाईलैंड की सैर करने का सस्ता पैकेज, जानें किराया-सुविधाएं यहां

IRCTC Thailand Tour Package: अगर आप इस साल विदेश घूमने का प्लान बना रहे हैं तो 25 जुलाई 2024 से आईआरसीटीसी एक स्पेशल टूर पैकेज लेकर आया है। हम आपको इसके डिटेल्स के बारे में बता रहे हैं।

IRCTC Thailand Tour Package: कुछ देश से बाहर घूमने का प्लान कर रहे हैं तो 25 जुलाई 2024 से आईआरसीटीसी एक स्पेशल टूर पैकेज लेकर आया है।

https://x.com/IRCTCofficial/status/1806649587039453599

ये आईआरसीटीसी द्वारा पेश किया थाईलैंड के लिए स्पेशल टूर पैकेज है। थाईलैंड की सैर के लिए आईआरसीटीसी ने जिस सस्ते हवाई टूर पैकेज को पेश किया है, उसकी शुरुआत हैदराबाद से होगी।

Thailand Tour
Thailand Tour

पैकेज का नाम

आईआरसीटीसी के इस पैकेज के नाम की बात करें तो यह Treasures of Thailand ex Hyderabad. इस पैकेज में सैलानियों को पटाया और बैंकॉक घूमने का शानदार मौका मिल रहा है। इसके अलावा आप यहां की कई फेमस जगहों का दीदार कर सकते हैं।

इतने दिनों का है पैकेज

इस पैकेज में यात्रियो को हैदराबाद से बैंकॉक जाने और आने के लिए फ्लाइट की सुविधा दी जा रही है। यह पूरा पैकेज 4 दिन और 3 दिनों का है और इस पैकेज में सैलानियों को मील में ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर जैसी सभी सुविधाएं मुहैया कराई जा रही है।

इस पैकेज में आपको हैदराबाद से बैंकॉक जाने और आने के लिए फ्लाइट की सुविधा मिलती है और साथ ही इस पैकेज में यात्रियों को अंग्रेजी बोलने वाला लोकल टूरिस्ट गाइड भी दिया जाएगा।

इतना होगा किराया

अगर आप इस यात्रा के लिए सिंगल ऑक्यूपेंसी चाहते हैं तो प्रति व्यक्ति 57,820 रुपये देना होगा तो वहीं डबल ऑक्यूपेंसी के लिए 49,450 रुपये और ट्रिपल ऑक्यूपेंसी अगर आप चाहते हैं तो पर पर्सन 49,450 रुपये का शुल्क देना होगा।

IRCTC Kerala Tour Package: गर्मियां खत्म होते ही बना ले केरल की खूबसूरत वादियों की सैर का प्लान, इस सस्ते टूर पैकेज बन जाएगी बात

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें.

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles