Led Bulb: लाइट जाने पर भी जलता रहेगा ये बिजली बल्ब, सस्ती कीमत में चारों तरफ रोशनी

Led Bulb: आज हम आपको एक बड़े ही अनोखे बल्ब के बारे में बताने जा रहे हैं, एक ऐसा बल्ब जो लाइट जाने पर चलता है, चलिए बताते हैं आपको इस बारे में...

Led Bulb: गर्मियों के सीजन में बिजली का बार बार जाना आम बात है।, बिजली की कटौती कऊ इलाकों में आम हो गई है, इसलिए एक दम अंधेरा हो जाना कॉमन है, अंधेरे के बाद दिक्कत और अधिक हो जाती हैं। एलईडी बल्ब आपके बहुत काम आ सकता है। यह जो एलईडी बल्ब है यह लाइट न होने पर भी आपके घर में रोशनी कर सकता है।

Vivo Y22: बंपर ऑफर, 20 हजार वाला फोन सिर्फ 899 रुपये में, 5000mAh बैटरी, 6GB रैम है ना शानदार?

Led Bulb: रिचार्जेबल एलईडी बल्ब

आज हम आपको एक रिचार्जेबल एलईडी बल्ब ऐसे ही एलईडी बल्ब के बारे में आपको बता देंगे। घर में अंधेरा होने पर भी लाइट न ये बल्ब जलता रहता है और कमरे में रोशनी बनी रहती है, तो फिर चलिए जानते है इस रिचार्जेबल एलईडी बल्ब के बारें में आपको बताते है।

आज हम जिस रिचार्जेबल एलईडी बल्ब के बारे में बताने जा रहे हैं, इसके लिए आपको बता दें कि इस बल्ब का नाम हैलोनिक्स इमरजेंसी इन्वर्टर एलईडी बल्ब हैं और ये 9वॉट का है। आपके घर में इंवर्टर नहीं है तो फिर आप इस बल्ब को खरीद सकते है और अपने घर में रोशनी कर सकते है।

Led Bulb: चार्ज भी कर सकते हैं

9 वॉट का हैलोनिक्स इमरजेंसी इन्वर्टर एलईडी बल्ब की सबसे बड़ी बात ये है कि आप इस बल्ब को चार्ज कर सकते है और जरूरत पड़ने पर इसको यूज कर सकते है। इसमें बल्ब के (business news) अन्दर ही बैटरी इनबिल्ट होती है।

Led Bulb: ओवरचार्जिंग प्रोटेक्शन भी मिलता है

आपको बता दें कि जब बल्ब एक बार फुल चार्ज हो जाता है, उसके बाद करीब चार घंटे तक आप इसको चला सकते है यह बल्ब सिंगल फुल चार्जिंग पर लगभग (electronic product) चार घंटे का बैटरी बैकअप देता है। इसके साथ ही इसमें ओवरचार्जिंग प्रोटेक्शन को भी आप पाएंगे।

WhatsApp: व्हाट्सएप पर मैसेज्स पढ़ने के बाद भी नहीं चलेगा पता, बस करें ये काम

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

 

- Advertisement -
- Advertisement -