अम्मा के सूटकेस में रखा 1 का नोट तो मिल रहे 3 लाख, जानें कैसे

1 Rupee Note : दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो एंटीक और यूनिक चीजें जमा करने का शौक रखते हैं.

1 Rupee Note : दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो एंटीक और यूनिक चीजें जमा करने का शौक रखते हैं. इसी कड़ी में कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें पुराने पैसे रखने का और जमा करने का शौक होता है. भले ही आज के समय में पुराने नोट वैल्यू नहीं रख रहे यानी कि चल नहीं रहे. लेकिन यह पुराने नोट अब आपको रातों रात मालामाल बना देंगे. अब आप सोच रहे होंगे भला यह कैसा मजाक है. तो दोस्तों यह कोई मजाक नहीं बल्कि हकीकत है.

अगर आपके पास पुराना वाला ₹1 का नोट रखा है तो यह नोट आपकी फूटी किस्मत को जगा देगा. आपकी किस्मत का दरवाजा खुल जाएगा और आपकी झोली लाखों रुपए से भर जाएगी. दरअसल इंटरनेशनल मार्केट में पुराने वाले ₹1 के नोट की डिमांड काफी तेजी से देखी जा रही है. ऐसे में अगर आपकी अम्मा के सूटकेस में रखा हुआ है ₹1 का पुराना वाला नोट तो इसके बदले आपको ₹300000 मिल जाएंगे. आप अपने एक के पुराने वाले नोट को ऑनलाइन मार्केट यानी कि इंटरनेशनल मार्केट में सेल करके लाखों की कीमत कमा सकते हैं.

₹1 के पुराने नोट से कमाए लाखों रुपए

दोस्तों अगर आपके पास भी अम्मा के सूटकेस में ₹1 का पुराना वाला नोट रखा हुआ है तो अब आपकी सारी टेंशन खत्म होने वाली है. आपको बता दें आपके इस ₹1 के नोट पर एक सीरियल नंबर दे रखा है जो इस नोट को यूनिक बना देता है.

आपके पास जो ₹1 का नोट है उसपर नीचे की तरफ राइट साइड एक सीरियल नंबर दे रखा है. यह सीरियल नंबर मुस्लिम समुदाय में काफी पवित्र और लकी माना जाता है. यह सीरियल नंबर है 786. अगर यह नंबर आपके ₹1 के पुराने वाले नोट पर है तो आप बन जाएंगे लखपति. आप इस सीरियल नंबर वाले ₹1 के पुराने नोट को ऑनलाइन बेच सकते हैं और अमीर बन सकते हैं.

यहां जल्दी से बेचें अपना अनोखा नोट

अब आप सोच रहे होंगे इस नोट को बेचने के लिए बहुत सारा फजीता करना होगा तो नहीं ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. आप अपने इस नोट को घर पर ही बैठकर या फिर आराम से अपने बिस्तर पर लेटकर बेच सकते हैं.

आपको कहीं आने जाने की जरूरत नहीं है. बस आपको एक स्मार्टफोन की जरूरत होगी. सबसे पहले आपको अपने स्मार्टफोन में ऑनलाइन नोट एंड कॉइन सेलिंग वेबसाइट जैसे की www.ebay.com पर विजिट करना होगा. यहां आपको सेलर के तौर पर अपना पंजीकरण करवाना होगा. अब आपको यहां अपने नोट का पिक्चर भी अपलोड करना होगा. इसके बाद सारा प्रोसेस कंप्लीट है. अब लोगों की कॉल आनी शुरू हो जाएगी और लोग आपसे बात कर के आपके इस नोट की कीमत लाखों में दे देंगे.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -