100 ka note: 100 रूपये के नोट की झमाझम हो रही सेल, यहां बेचें अपना नोट

Sell 100 Rupee Note: अब आप अपने घर पर बैठकर ही बेड पर लेटकर 100 रुपए का नोट बेच सकते है. हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि 100 के नोट को बेचकर आप लाखों की कीमत कमा सकते है. इन दिनों इंटरनेशनल मार्केट में ऐसे नोट की सेल हो रही है जो कि अनोखे है. इसी कड़ी के अंदर 100 के नोट की बिक्री बहुत तेजी से हो रही है. अगर आप भी अपने पास रखे हुए 100 के नोट की बिक्री करना चाहते है. तो आप अपने नोट को ऑनलाइन बेच सकते है.

अगर आप भी अपने 100 के नोट को बेचना चाहते है तो आप इसको ऑनलाइन नोट एंड कॉइन सेलिंग वेबसाइट पर बिना किसी भी परेशानी के बेच सकते है. इसके लिए बस आपको कुछ विशेष बातें ध्यान में रखनी होंगी.

100 के नोट की विशेष बातें

आपको बता दें, अगर आप अपने ₹100 के नोट को बेच रहे हैं. तो आपको कुछ विशेष बातों का ध्यान रखना होगा. आपके ₹100 के नोट में दिया गया एक सीरियल नंबर है. ये सीरियल नंबर आपका 786 होना चाहिए.

यह सीरियल नंबर मुस्लिम समाज में काफी पवित्र और लकी माना जाता है. इसी कारण इस नंबर वाले नोट की कीमत काफी अधिक है. ऐसे में अगर आपके पास इस सीरियल नंबर वाला नोट हुआ तो आपको इसके बदले एक मोटी रकम मिल जाएगी.

यहां बेचें अपना नोट

सबसे पहले आपको ऑनलाइन वेबसाइट OLX या फिर Ebay पर विजिट करना होगा. इसके बाद आपको यहां पर अपना पंजीकरण करवाना होगा. पंजीकरण में आप अपना मोबाइल नंबर जरूर भरें. इसके बाद आपको यहां पर अपने नोट का फोटो अपलोड करना होगा. इसके बाद आपको अपने नोट की विशेषता बतानी होगी. अब आपके पास खुद ही लोगों की कॉल आनी शुरु हो जाएगी. जो लोग आपका नोट लेना चाहते है वो आपको डायरेक्ट संपर्क करेंगे. और आपके पास इस नोट की कीमत लाखों में आ जाएगी.

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles