Share Market Investment: पैसा कुछ ही दिनों में डबल, कमाल के शेयर अब होगी चांदी ही चांदी

Share Market Investment: आज हम आपको मिर्जा इंटरनेशनल कंपनी के शेयरों की बात करने जा रहे हैं, जिसने अपने निवेशकों को मात्र 15 दिनों में पैसा डबल कर दिया है, चलिए बताते हैं...

Share Market Investment: शेयर बाजार में कई कंपनियां है, जिसके शेयर अच्छा रिर्टन दे रहे हैं। आज हम आपको जूते बनाने वाली एक कंपनी के शेयर के बारे में बताएंगे। कमाल की बात है इसके शेयर का रेट कुछ ही दिनों में डबल हो गया है। जिन निवेशकों ने इस शेयर में पैसा लगाया होगा, उनकी तो बस चांदी ही चांदी हो गई है। जिस कंपनी की बात हम कर रहे हैं उस कंपनी का नाम मिर्जा इंटरनेशनल है और ये एक जूता बनाने वाली फर्म है।

IPL 2023 : मुंबई इंडियंस के दर्ज की पहली जीत, लास्ट बॉल पर जीता मैच

Share Market Investment: पैसा हो जाएगा डबल

शेयर बाजार में गिरावट बेशक ही चल रही हो पर इन दिनों जो हुआ वो कमाल का है, मिर्जा इंटरनेशनल के शेयर ने निवेशकों को अच्छी कमाई करा दी है। इस शेयर ने केवल 7 दिनों में ही 107 फीसदी का रिटर्न दे दिया है। वहीं पिछले 13 दिनों में कंपनी के शेयरों में निवेश करने वाले निवेशकों का पैसा डबल हो गया है।

Share Market Investment: साढ़े तीन रुपये की तेजी

मिर्जा इंटरनेशल के शेयर की बात करें तो 17 अप्रैल 2023 से ही कई बार ये ऊपर जा चुका है। इस दिन से लेकर इस शेयर का रेट दोगुने से भी ऊपर जा चुका है। कंपनी की मार्केट कैप 918.21 करोड़ रुपये के लगभग है, जोकि एक अच्छा संकेत है। मिर्जा इंटरनेशनल का शेयर 26 अप्रैल को सुबह एनएसई पर करीब 73 रुपये के स्तर पर पर ट्रेड कर रहा है। इस शेयर में इस वक्त करीब साढ़े तीन रुपये की तेजी है।

इस शेयर का एक साल के न्यूनतम स्तर की बात करें तो 30 रुपये का और उच्चतम स्तर की बात करें तो 376 रुपये का हिसाब बना हुआ है। Good Returns मिर्जा इंटरनेशल देश की जानी-मानी फुटवेयर कंपनी है। यह कंपनी रेडटेप की पेरेंट कंपनी है।

मिर्जा इंटरनेशनल का शेयर इन दिनों लगातार उपर बढ़ता जा रहा है। साथ ही आरटीएस फैशन नाम की कंपनी को भी इसमे मिला लिया गया है। शेयर बाजार में इन्ही बातों को लेकर निवेशकों के बीच पॉजिटिव माहौल है। आज यही कारण है कि शेयर पर ये चढ़ाव देखने को मिल रहा है।

मिर्जा इंटरनेशनल कंपनी की बात करें तो यह उत्तर प्रदेश के कानपुर से शुरू हुई थी। पर अपने दम पर कंपनी ने विस्तार करना शुरू कर दिया और आज ये कंपनी अपने निवेशकों को अच्छा रिर्टन दे रही हैं।

Laptop Boosting Tips: क्या आपका लैपटॉप भी चलने लगा है स्लो? तो ऐसे बढ़ाएं स्पीड

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest articles