Home बिजनेस Share Market: इन शेयरों से निवेशकों को दोगुना से भी ज्यादा फायदा,...

Share Market: इन शेयरों से निवेशकों को दोगुना से भी ज्यादा फायदा, आप भी जानें

Share Market: आज हम आपको कुछ शेयर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो निवेशकों को काफी फायदा देने वाले है, चलिए जानते है, इन शेयरों के बारे में

Share Market: आज हम आपको कुछ शेयर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो निवेशकों को काफी फायदा देने वाले है, चलिए जानते है, इन शेयरों के बारे में

Share Market: Eyantra Ventures शेयर

सबसे पहले हम आपको Eyantra Ventures के शेयर के बारे में बताएंगे। इसका शेयर 1 महीने पहले 99.65 रुपये के लेवल पर था। इस शेयर की अब की कीमत की (Share Market Investment)बात करें तो ये 251.20 रुपये हो गया है। इस बात से ही अंदाजा लगाया जा सकता कि मात्र 30 दिनों (1 माह) में152.08 फीसदी का रिटर्न ग्राहकों को दिया है।

Share Market: Remedium Lifecare

अब अगला शेयर है, Remedium Lifecare का, 1 महीने पहले की बात करें तो इसकी कीमत 246.95 रुपये थी। पर अब इसकी (Share Market Investment)आज की कीमत की बात करें तो 607.45 रुपये है। पूरे के पूरे 145.98 फीसदी का रिटर्न इसमें ग्राहकों को मिला है।

Share Market: Binani Industries

चलिए अब दूसरे शेयर Binani Industries की बात करती हैं, इसके एक महीने पहले शेयर की बात करें तो ये मात्र 12.01 रुपये के पर था। पर आज की तारीख में यही शेयर 34.76 रुपये की कीमत में है। पूरे 189.43 फीसदी का रिटर्न इस शेयर ने अपने निवेशकों को दिया है।

Share Market: Vantage Knowledge

अब इस अनोखे शेयर की बात करते हैं, जो कि Vantage Knowledge शेयर है, 1 महीने पहले इसकी कीमत 17.02 रुपये थी, और अब की बात करें तो इस शेयर की कीमत 42.46 रुपये हो गई है। इस शेयर में निवेश करने वालों को पूरे 149.47 फीसदी का रिटर्न मिला है।

Share Market: Jhaveri Credits

इस Jhaveri Credits के शेयर की बात करें तो 1 महीने पहले 32.53 रुपये के लेवल पर था। वहीं अब इस शेयर की कीमत 74.25 रुपये है। इस प्रकार से इस शेयर ने (Share Market Investment) एक माह में ही 128.25 फीसदी का रिटर्न दिया है।

Share Market: Pulsar International

अब बात करेंगे तीसरे यानि Pulsar International शेयर की, यह शेयर केवल 15.48 रुपये के लेवल पर था। अब इस शेयर की कीमत की बात करें तो ये 38.97 रुपये की कीमत पर है। अब आप देखिए कि पूरे 151.74 फीसदी का रिटर्न 1 माह के अंतराल पर निवेशकों को मिला है।

Business Idea 2023: अब लग जाएगी लॉटरी, इस बिजनेस से लाखों में कमाएं पैसा, काम को करें ऐसे शुरू

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version